संजीवनी टुडे

सिर्फ 50 रूपए के लिए चाकू घोंपकर दोस्त की कर दी हत्या

संजीवनी टुडे 14-11-2019 12:50:24

युवक की चीख सुनकर उसका चचेरा भाई एवं दूसरे लोग भी घटनास्थल पर पंहुचा।


यमुनानगर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला हरियाणा के यमुनानगर की मॉडल कॉलोनी से सामने आया है जहां कुछ युवकों ने अपने ही दोस्त युवक ओबरॉय को उसके जन्मदिन पर महाराणा प्रताप पार्क में चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। युवक की चीख सुनकर उसका चचेरा भाई एवं दूसरे लोग भी घटनास्थल पर पंहुचा। 

प्राप्त सूचना की माने तो, उन्होंने तीन आरोपियों को मौके पर पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। अभी पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर 4 मित्रों पर  हत्या के इल्जाम में केस दर्जकर 3 को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह खबर भी पढ़े:ससुरालीजनों ने की विवाहिता की गला घोंटकर हत्या, फिर शव को खेत में ही...

खबरों की माने तो, मॉडल कॉलोनी निवासी युवक ओबरॉय अपने चचेरे भाई संग ओबरॉय चौक स्थित टेंट की दुकान चलाता था। उसने बीते सोमवार को अपने मित्रों को जन्मदिन की पार्टी प्रदान की। तत्पश्चात वह घर चला गया। कहा जा रहा है कि वरुण ने पार्टी हेतु 500 रुपए दिए गए। जबकि पार्टी पर व्यय 550 रुपये आया। 

किन्तु युवक 50 रुपये दिए बिना ही वहां से चला गया।  इस पर उसके मित्र वासू ने उसे फिर से फोन कर महाराणा प्रताप पार्क पर बुलाया एवं उस पर चाकू से 2 वार किए। युवक की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे चचेरे भाई संजय ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के वक्त वो मर गया। वही प्राप्त सूचना की माने तो, हत्या की जानकारी प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। 

मामले की छानबीन की। पुलिस ने मामले में 4 के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया जा चूका है। अभी तीन आरोपी हिरासत में लिए गए हैं। उनसे पूछताछ जारी है। आरोपी की गिरफ्तारी अभी बाकी है। उसकी खोज में दबिश दी जा रही है। हत्या की वास्तविक वजह का मालुम उसकी गिरफ्तारी के पश्चात ही होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended