संजीवनी टुडे

15 सौ रूपयों की लेनदेन के चलते दोस्त ने चाकू गोदकर की युवक की हत्या

संजीवनी टुडे 07-07-2020 15:05:58

जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के पचपहाड़ में आपसी रुपये की लेनदेन के चलते एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने वाला उसका ही दोस्त है।


झालावाड़। जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के पचपहाड़ में आपसी रुपये की लेनदेन के चलते एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने वाला उसका ही दोस्त है। करीब 1500 रुपए के लेनदेन के चलते घटना को अंजाम दिया गया। 

पुलिस उपाधीक्षक गोपीचंद मीणा ने बताया कि पचपहाड़ के अंजुमन स्कूल के पास में मेहर मोहल्ले में रहने वाले इकरार पुत्र बाबू खान व उसके पास ही रहने वाले हरीश दोनों के आपसी लेनदेन का मामला था जिसके चलते सोमवार देर रात को हरीश अपने एक ओर दोस्त विष्णु के साथ इकरार के घर पहुंच गया, जहां हरीश व इकरार के बीच कहा सुनी हुई और हरीश व विष्णु ने इकरार को पकड़ लिया और हरीश ने इकरार पर चाकू से वार कर दिया। 

घटना के बाद इकरार को सरकारी हॉस्पिटल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस उपाधीक्षक गोपीचंद मीणा ने बताया कि घटना के बाद आरोपी हरीश को राउंड अप कर लिया है, वही दूसरा आरोपी फरार बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर मंगलवार सुबह झालावाड़ एएसपी राजेश यादव मौके पर पहुंचे व घटना की जानकारी ली। 

यह खबर भी पढ़े: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की 5वीं एनीवर्सरी पर जानें मीरा से जुड़ी खास बातें

यह खबर भी पढ़े: प्रेग्नेंसी के दौरान नेहा धूपिया का बढ़ गया था 23 किलो वजन, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended