संजीवनी टुडे

महिला सरपंच ससुराल वालों के खिलाफ जबरन तीन बार तलाक बुलवाकर तलाक देने का मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 09-08-2020 20:30:34

शहर कि एक मुस्लिम महिला ने रविवार को कोतवाली थाना झुंझुनू में एक महिला सरपंच और अपने पति तथा ससुराल वालों के खिलाफ जबरन तीन बार तलाक बुलवाकर तलाक देने का मामला दर्ज करवाया है


झुंझुनू। शहर कि एक मुस्लिम महिला ने रविवार को कोतवाली थाना झुंझुनू में एक महिला सरपंच और अपने पति तथा ससुराल वालों के खिलाफ जबरन तीन बार तलाक बुलवाकर तलाक देने का मामला दर्ज करवाया है। 

झुंझुनू शहर के वार्ड नंबर 20 अजाड़ी कॉलोनी निवासी इस्लाम बानो ने बताया कि गत वर्ष 14 नवंबर को उसकी शादी नवलगढ़ के बाय निवासी जाबिद खां पुत्र ईदु खां के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई थी। शादी के बाद से सास, ससुर और ननद दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। छह जुलाई को मेरे ससुराल वालों ने बाय ग्राम पंचायत की सरपंच तारादेवी पूनीया के साथ उनकी गाड़ी में मुझे जबरदस्ती बैठाकर नवलगढ़ तहसील ले गए। वहां ले जाकर मुझसे डरा धमकाकर कर खाली स्टाम्प पेपर पर हस्ताक्षर करवाकर झुंझुनू के बाकरा रोड़ पर पटक कर चले गए। 

पीड़िता इस्लाम बानों ने बताया कि इसके बाद उन्होंने महिला थाने में महिला सरपंच तारा देवी एवं ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मामले की जांच के लिए जब सात अगस्त को दोनों पक्षों को महिला थाने में बुलाया गया तो आरोपियों ने अभ्रद भाषा का प्रयोग कर उसके साथ गाली गलौज व मारपीट की। जिस पर थानेदार ने उन्हें थाने से बाहर निकाल दिया गया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सरपंच तारा देवी ने मेरे पति के द्वारा मेरे परिवारजनों के सामने जबरन तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बुलवाकर वहां से चले गए। पीड़िता इस्लाम बानों ने जबरन तीन तलाक बुलवाकर तलाक देने और प्रताड़ित करने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

यह खबर भी पढ़े: सुशांत की मौत पर राजनीति: शिवसेना सांसद संजय राउत का आरोप, कहा- परिवार से अच्छे नहीं थे सुशांत के रिश्ते

यह खबर भी पढ़े: आज का पवित्र लेख 9 अगस्त

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended