संजीवनी टुडे

नाबालिग लड़की से छेड़खानी करने के आरोप में दारोगा पर मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 16-05-2020 21:22:22

नाबालिग लड़की से छेड़खानी करने के आरोप में दारोगा पर मामला दर्ज


पटना। नाबालिग लड़की से छेड़खानी के आरोप में दारोगा के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। यह मामला बाढ़ के पंडारक थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने अपने ही विभाग के दारोगा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया  है। दरअसल, यह पूरा मामला बुधवार की रात का  है। पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की एनएच- 31 किनारे सड़क के पास दुकान से सब्जी खरीदने गई थी। 

तभी वह छेड़खानी की शिकार हो गई थी। दर्ज केस के अनुसार पीड़ित लड़की किसी तरह भाग कर घर पहुंच गई और पूरे मामले की जानकारी घरवालों को दी। चचेरा भाई जब दो -तीन व्यक्ति के साथ आरोपी  घर पर  शिकायत करने पहुंचा तो वहां डेहरी ऑन सोन में पदस्थापित दरोगा सुधीर कुमार मौजूद थे। वहां उन्होंने अपनी वर्दी की धौंस दिखा कर उनलोगों से मारपीट की और फायरिंग कर भगा दिया। 

इस मामले में  लड़की  के चचेरे भाई ने पंडारक थाना में दारोगा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि दारोगा डेहरी ऑन सोन में पदस्थापित है। पंडारक थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी दरोगा सुधीर कुमार डेहरी ऑन सोन में पदस्थापित हैं  और वे अपने घर लेमुआबाद अवकाश पर आए हुए हैं।

यह खबर भी पढ़े: केजरीवाल ने मोदी को लिखा पत्र, कहा - कन्टेनमेंट जोन को छोड़ कर अन्य हिस्सों में आर्थिक गतिविधियों को शुरू करना चाहिए

यह खबर भी पढ़े: वित मंत्री का बड़ा ऐलान, रक्षा क्षेत्र में आत्‍मनिर्भर बनेगा भारत, कोल और एविशन सेक्‍टर में बड़े रिफॉर्म

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended