संजीवनी टुडे

गुरुग्राम: हनी ट्रैप में फंसाकर पैसे हड़पने वाली गर्ल्स गैंग का हुआ बड़ा खुलासा, ऐसे फंसाती थीं शिकार

संजीवनी टुडे 17-09-2019 20:25:17

पीड़ित युवक के मुताबिक, वह अपने काम के सिलसिले से गुरुग्राम आता-जाता रहता है। करीब 2 वर्ष पहले शहर के एक मॉल के पास इसकी मुलाकात एक युवती से हुई।


गुरुग्राम। गुरुग्राम में एक बार फिर हनी ट्रैप में फंसा कर पैसे लूटने का मामला सामने आया है। यहाँ पर हनी ट्रैप में फंसा कर एक युवक से 25 लाख रुपये मांगने के आरोप में 3 युवतियों को गुरुग्राम सेक्टर-29 थाना पुलिस ने लेजर वैली पार्क के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, इन तीनों युवतियों पर आरोप है कि ये एक युवक को दुष्कर्म के मुकदमे में फसाने की धमकी देकर पीड़ित से 25 लाख रुपये की मांग कर रही थीं। 

यह खबर भी पढ़ें:रिश्ते शर्मसार: बेटे ने बहन की सहेली के साथ किया रेप, मां ने ही बनाया वीडियो, फिर ऐसे वसूले लाखों रुपये

हालांकि, मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले पीड़ित युवक ने पुलिस जब इनके बारे में बताया तो पुलिस ने तीनों युवतियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। इसके बाद पुलिस के कहने पर पीड़ित/शिकायकर्ता ने आरोपित युवतियों को 5 लाख रुपये भी दिए। इस बीच पुलिस के शिकंजे में फंसी तीनों युवतियों को 5 लाख रुपयों की नगदी के साथ गिरफ्तार कर दिया गया।

पीड़ित युवक के मुताबिक, वह अपने काम के सिलसिले से गुरुग्राम आता-जाता रहता है। करीब 2 वर्ष पहले शहर के एक मॉल के पास इसकी मुलाकात एक युवती से हुई। आपस में दोस्ती होने के बाद इन दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगीं। कुछ महीनों बाद युवती ने अपने बेटे के जन्मदिन पर उसे चकरपुर अपने घर बुलाया और रात को पार्टी खत्म होने के बाद युवती का पति कहीं चला गया। वहीं, युवती ने पीड़ित युवक को रात को अपने घर पर ही रुकने को कहा और वह रुक गया।

युवक के मुताबिक, युवती की सहमति से ही एक रात को दोनों के बीच शारारिक संबंध बने और अगले दिन यह अपने घर राजस्थान चला गया। इस दौरान उसे शक भी हुआ, लेकिन उसने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। आरोप है कि इसके बाद युवती ने उसे फोन करके ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि इसने उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया है।

युवती ने धमकी दी कि वह 25 लाख रुपये दे वरना वह पुलिस में जाकर दुष्कर्म का मामला दर्ज करा देगी। ऐसा नहीं करने की एवज में उससे 25 लाख रुपयों की मांग की गई। युवक का  कहना है कि बदनामी के डर से उसने कुछ पैसे युवती को दिए भी। आरोप है कि वह पैसे अपनी करीबी दोस्तों के जरिये मंगवाती थी। 

यह खबर भी पढ़ें:यात्रियों की संख्या के लिहाज से दुनिया का 12वाँ सबसे बड़ा हवाई अड्डा बना दिल्ली एयरपोर्ट, जानें पहले नंबर पर... ?

वहीं, पुलिस पूछताछ में आरोपित युवतियों ने उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता/पीड़ित को दुष्कर्म के झूठे केस में फसाने की धमकियां देते हुए उक्त अभियोग में शिकायतकर्ता/पीड़ित से 25 लाख रुपयों की मांग करना स्वीकार किया है। 

बता दे कि , पिछले सप्ताह भी गुरुग्राम में ही हनी ट्रैप में फंसाकर एक युवक से 40 लाख रुपये मांगने का मामला सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर आपत्तिजनक फोटो को आधार बनाकर झूठे आपराधिक मामले में फंसाने की धमकी देने वाली युवती को गिरफ्तार किया था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now