संजीवनी टुडे

जॉगिंग करने निकली 19 साल की छात्रा को देखकर ऑटो ड्राइवर करने लगा हस्तमैथुन, फिर हुआ ...

संजीवनी टुडे 24-06-2019 21:02:14

छात्रा ने पुलिस को बताया कि दाढ़ी वाला शख्स एक ऑटो ड्राइवर की यूनिफॉर्म पहने हुए था।


नई दिल्ली। मुंबई में एक ऑटो ड्राइवर की शर्मनाक करतूत सामने आई है। यहाँ पर ऑटोवाले ने शनिवार रात को पवई के हीरानंदानी इलाके में एक 19 साल की युवती के सामने हस्तमैथुन किया। बताया जा रहा है कि मैनेजमेंट छात्रा बाहर घूमने-फिरने निकली थी, उसी दौरान यह घटना हुई। छात्रा ने ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद एक पुलिस टीम को मदद के लिए भेजा गया।  

छात्रा ने मीडिया को बताया, 'करीब 11 बजकर 54 मिनट पर मैं हीरानंदानी में जॉगिंग कर रही थी। मैं झील की ओर दौड़ रही थी। हाईवे देखने के बाद मैं वापस मुड़ी। आगे के घटनाक्रम की जानकारी देते हुए छात्रा ने बताया, 'मैंने देखा कि वहां कुछ लोग मौजूद थे और मैं थोड़ा घबरा गई। इसलिए मैं वहां मौजूद बैंक एटीएम की सीढ़ियों पर बैठ गई। मैं अपना फोन चला रही थी और तभी मैंने अपना सिर उठाया तो देखा कि ऑटो में बैठा शख्स मुझे घूर रहा है। जल्द ही मुझे एहसास हुआ कि वह हस्तमैथुन कर रहा था।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि दाढ़ी वाला शख्स एक ऑटो ड्राइवर की यूनिफॉर्म पहने हुए था। पीड़िता ने यह भी कहा कि इस घटना से वह इतना डर गई थी कि न तो वह आरोपी का सामना करने की हिम्मत जुटा पाई और न ही ऑटो का नंबर लिख सकी। छात्रा का कहना है कि आस-पास के सीसीटीवी में घटना के फुटेज हो सकते हैं। पीड़िता ने बताया, 'मेरा अनुमान है कि घटनास्थल पर सीसीटीवी होंगे, क्योंकि वहां आस-पड़ोस में कई ऑफिस कॉम्प्लेक्स हैं।' 

इस बीच एक पुलिस अधिकारी का कहना है, 'यह एक गंभीर मुद्दा है और हम इसकी जांच कर रहे हैं। उस इलाके में जो भी ऑटो ड्राइवर ऑपरेट करते हैं, हम उनसे पूछताछ करेंगे। संदिग्ध को पकड़ने के लिए हम पूरी कोशिश कर रहे हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended