संजीवनी टुडे

6 वर्षीय मासूम बच्ची से 15 साल के किशोर ने किया रेप, पड़ोस की एक महिला ने...

संजीवनी टुडे 14-12-2019 10:33:26

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार किया है।


रायगढ़। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से सामने आया है जहां एक 6 साल की मासूम बच्ची संग रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी किशाेर को गिरफ्तार करने के पश्चात उसे न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया। 

आरोपी किशोर की आयु 15 वर्ष है। ये वारदात बीते शुक्रवार शाम की कहीं जा रही है, जब बालिका अपने घर में अकेली थी। जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने मामले की सूचना प्रदान करते हुए कहा कि मासूम बच्ची को डॉक्टरी सुविधा प्रदान की गई, फिलहाल बच्ची पूरी तरह सुरक्षित है। 

यह खबर भी पढ़े:हैदराबाद में फिर और एक लड़की से दरिंदगी, ऑटो चालक ने मदद के बहाने किया दुष्कर्म...

जिले के लैलूंगा थाना प्रभारी किरण गुप्ता ने वारदात के संबंध में कहा कि एक गांव के 15 साल के किशोर ने एक 6 वर्षीय बच्ची से रेप किया। पड़ोस की एक औरत ने इसे देख लिया और इसकी सूचना पीड़ित मासूम बच्ची के घरवालों को दी।

पीड़िता बच्ची की माता ने लैलूंगा थाना पहुंचकर इस बारे में शिकायत दर्ज कराइ। मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत बालिका को सर्वप्रथम अस्पताल पहुंचाया गया। आरोपी किशोर के विरुद्ध धारा 376 के सिवा पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म पंजीबद्ध किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now