संजीवनी टुडे

14 साल की नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर किया सामूहिक बलात्कार और फिर वीडियो बनाकर...

संजीवनी टुडे 14-12-2019 07:30:00

करीबन 90% झुलस चुकी पीड़िता को बीते वीरवार को एअरबस से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया था।


बुलंदशहर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी में बुलंदशहर से सामने आया है, जहां खेत में सब्जी तोड़ने गई एक 14 साल की नाबालिग किशोरी को तीन युवकों ने खेत में बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। 

आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आनन-फानन में पुलिस ने केस दर्ज कर जहां पीड़िता को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला महिला अस्पताल पहुंचा दिया है, वहीं रेप के 3 नाबालिग आरोपियों तथा वीडियो वायरल करने वाले चौथे नाबालिग आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।   

यह खबर भी पढ़े:VIDEO: जब महिला डांसर ने नाचने से इंकार किया तो सरेआम मार दी गोली और फिर...

बता दें कि, इससे पूर्व बीते शुक्रवार रात को उन्नाव में आग के हवाले की गई दुष्कर्म पीड़िता शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मर गई। करीबन 90% झुलस चुकी पीड़िता को बीते वीरवार को एअरबस से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया था। अस्पताल की ओर से कहा गया कि बीते शुक्रवार (6 दिसंबर) को रात 11:40 बजे पीड़िता मर गई। 

पीड़िता को शुक्रवार रात को 11:10 बजे कार्डियक अरेस्ट आया, तत्पश्चात डॉक्टरों की टीम उसे संभालने में लग गई, परन्तु वो उसे नहीं बचा सके। पीड़िता ने शुक्रवार सवेरे में चिकित्सक से पूछा था कि क्या मेरा जीवन बच जाएगा।?' उसने अपने भाई से बोला था कि अगर वो मर जाती है तो दोषियों को नहीं छोड़ना। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended