संजीवनी टुडे

350 से ज्यादा महिलाओं के साथ धोखाधड़ी, अब इस जुर्म में हुआ गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 18-10-2016 21:17:11

आंध्र प्रदेश। आंध्र प्रदेश पुलिस ने महिलाओं से शादी का वादा या शादी करके उन्हें लाखों रुपये का चूना लगाने वाले रिक्की भेल यानी कॉनमेन को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार वेनकात रतना रेड्डी पर 350 से ज्यादा महिलाओं के साथ धोखाधड़ी का आरोप है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सूत्रों के अनुसार- सेंट्रल क्राइम स्टेशन (CCS) ने रतना को आंध्र प्रदेश के गंटूर जिले से गिरफ्तार किया है। यह कॉनमैन मैटरीमोनियल साइट से लड़कियों को टारगेट बनाता था और वहीं पर अपनी फर्जी प्रोफाइल बनाकर उनके करीब आया करता था।CCS की टीम ने रतना को US में रहने वाली एक फैमिली की शिकायत के आधार पर धर-दबोचा गया है।

अमेरिका में जाकर की शादी और लूट लाया 30 हजार डॉलर...
लड़कियों से शादी करके उन्हें लूटने का मकसद रखने वाला रतना इतंजाम करके किसी तरह अमेरिका पहुंच गया। वहां पर उसने फर्जी प्रोफाइल की मदद से एक लड़की को अपने जाल में फंसा लिया। शिकंजे में फंस चुकी युवती ने रतना से शादी कर ली और वह उसके साथ रहने लगा। करीब 20 दिन बाद उसने युवती से 30 हजार डॉलर यानी करीब 20 लाख रुपये ठगे और फरार हो गया।

सूत्रों के अनुसार- लड़कियों को अपना शिकार बनाने वाले रतना का नाम दूसरे बड़े अपराध बैंकलूट, तस्करी, चोरियों में भी शामिल रहा है। पुलिस ने जांच में पाया कि इस शातिर चोर के खिलाफ अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में 8 केस दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि ग्रेजुएट होने के बाद रतना नौकरी की तलाश करने लगा लेकिन, पैसों की भूख ने उसे अपराध की दुनिया में कदम रखने पर मजबूर कर दिया।

फिल्म प्रोड्यूशर को अफसर बन लगाई  लाखों की चपत...
काली कमाई के गोरखधंधे के लिए वह तरह-तरह के फर्जी तरीके अपनाने लगा, साथ ही चोरियां भी करने लगा। इतना ही नहीं उसने फिल्म प्रोड्यूशर को भी IRS ऑफिसर बनकर लाखों रुपये का चूना लगाया था। इस आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन जमानत पर बाहर आने के बाद उसने भोली-भाली लड़कियों को अपना टारगेट बनाना शुरू कर दिया।

 

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

sanjeevni app

More From crime

Trending Now