संजीवनी टुडे

सहवाग को ''दर्जी वाले'' कमेंट पर रोचक अंदाज में दिया रॉस टेलर ने जवाब

संजीवनी टुडे 06-11-2017 16:04:32

Ross Taylor responds in an interesting manner on Tailor comment to Sehwag

नई दिल्‍ली। न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज रॉस टेलर न केवल हिंदी भाषा को पसंद करते हैं बल्कि वे इसे अच्‍छी तरह से लिख और बोल भी लेते हैं। इसे टेलर के आईपीएल में खेलने का असर मान सकते हैं, टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग के साथ हिंदी में ट्विटर के जरिये संदेशों का हुआ आदान-प्रदान हाल ही में लोगों के बीच चर्चा का केंद्र रहा था। 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

कुल समय पहले टेलर ने सहवाग के ''दर्जी वाले'' कमेंट का रोचक अंदाज में जवाब दिया था, हर किसी को हैरानी में डालते हुए टेलर ने सहवाग को हिंदी में करारा जवाब दिया था। वीरू के साथ अपने इसी संवाद को आगे बढ़ाते हुए टेलर ने इंस्‍टाग्राम पर एक मैसेज पोस्‍ट किया है, हाल ही में राजकोट में हुए दूसरे टी20 मैच के बाद रॉस टेलर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया, इस फोटो के साथ उन्होंने ऐसा कुछ लिखा कि सहवाग को लगा कि अब तो वे अपना आधार भी बनवा सकते हैं।

 

अपने मैसेज के साथ कीवी बल्‍लेबाज ने एक टेलर की शॉप के बाहर का अपना फोटो भी शेयर किया था। अपने संदेश में उन्‍होंने लिखा, ''वीरेंद्र सहवाग, राजकोट मैच के बाद टेलर की दुकान बंद, अगली सिलाई त्रिवेन्‍द्रम में होगी... जरूर आना.#India #IndvNZ."

यह भी पढ़े: VIDEO: इस शख्स के करतब को देखकर आपके उड़ जाएंगे होश!

मुंबई के इस मैच में टेलर ने टॉम लाथम के साथ बड़ी साझेदारी करते हुए न्‍यूजीलैंड टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। इस ट्वीट के जवाब में टेलर ने हिंदी में ही संदेश भेजकर वीरू सहित देश के हर क्रिकेटप्रेमी को हैरत में डाल दिया था। हालांकि उनके जवाव के इस ''बाउंसर'' को सहवाग ने बखूबी झेला था।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended