संजीवनी टुडे

LIVE: PM मोदी काले धन को सफेद करने में लगे हुए हैं- राहुल गांधी

संजीवनी टुडे 06-11-2017 13:47:27

LIVE PM Modi is busy making white money Rahul Gandhi

शिमला। हिमाचल में चुनावी प्रचार अब अंतिम दौर की तरफ जा रहा है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां आज बीजेपी पर जमकर हमला बोला। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार के दौरान पांवटा साहिब में राहुल गांधी ने कहा कि गीता में लिखा है कि 'काम करो, फल की चिंता मत करो। लेकिन मोदी जी का मानना है कि फल खाओ और काम की चिंता मत करो। 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी काले धन को सफेद करने में लगे हुए हैं। बीजेपी कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाती है, मगर वो सबसे भ्रष्ट पार्टी है। राहुल ने हिमाचल सरकार के पांच वर्षों के विकास कार्यो को जनता के समक्ष रखा।

राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात के व्यापारियों का कहना है कि मोदी जी उनका नोटबंदी और जीएसटी ने व्यापार चौपट कर दिया है। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के व्यापाम घोटाले का जिक्र कर सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर में दिल्ली की सत्ता में आते हैं तो जीएसटी को बदल देंगे।

यह भी पढ़े: VIDEO: इस शख्स के करतब को देखकर आपके उड़ जाएंगे होश!

हिन्दुस्तान में एक कंपनी है जो महीनों में 50 हजार से करोड़ों में बदल देते हैं। पीएम मोदी यहां आकर भ्रष्टाचार की बात करते हैं लेकिन अमित शाह के बेटे की कंपनी के बारे में एक शब्द नहीं निकलता है। ये उनकी सच्चाई है। पीएम मोदी ने गुजरात को खोखला कर दिया है। मोदी ने गुजरात में किसानों से साढ़े छह लाख एकड़ जमीन ले ली और देश के कुछ बड़े घरानों को बांट दिया। 


राहुल ने आरोप लगाया कि अनुराग के जमीन हड़पने के मामले पर भी पीएम की तरफ से कोई बयान नहीं आया। राहुल ने कहा कि देश की जीडीपी दो फीसदी गिर गई है। दावे किए गए कि नोटबंदी से काला धन आएगा। 

अब काला धन कहां गया। राहुल ने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी से आम जनता को दिक्‍कतें दीं और अपना हजारों करोड़ रुपयों का काला धन मोदी सरकार ने सफेद किया। 

उन्होंने कहा कि पर्यटन को 2000 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। मोदी सरकार की लचर नीति से देश के साथ  हिमाचल भी डूबा है। जीएसटी ने व्यापार को डूबो दिया है। 

राहुल बोले- केंद्र में कांग्रेस सरकार बनते ही जीएसटी में बदलाव करेंगे। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार ने 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था।  रोजगार तो दूर उल्टा नोटबंदी और जीएसटी लाकर बर्बाद कर दिया। 

इससे पहले राहुल ने पांवटा साहिब गुरुद्वारा में माथा टेका। इस मौके पर उनके साथ सीएम वीरभद्र सिंह व सिरमौर के पांच उम्मीदवार भी मौजूद थे।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended