संजीवनी टुडे

युवती पर उड़ेला तेजाब, फायर की धमकी देकर हुआ फरार

संजीवनी टुडे 19-10-2016 18:38:54

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में घर में घुसकर युवती पर तेजाब से हमला किया गया। घटना बिजनौर के सुहागपुर गांव की है जहां युवक ने चारपाई पर लेटी युवती के ऊपर तेजाब उडे़ल दिया। इससे युवती गंभीर रूप से झुलस गई और उसे प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिजनौर रेफर किया गया। तेजाब उड़ेलने से युवती का 70 फीसदी चेहरा झुलस गया है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जानकारी के अनुसार- घटना के बाद आरोपी तमंचे से फायर कर धमकी देते हुए फरार हो गया। इस गांव के निवासी राजेश कुमार ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 16 अक्तूबर को उसकी बहन रेनू (23) पर हमला किया गया है। तेजाब डालने के बाद जब इसका विरोध किया गया तो आरोपी तमंचे से फायर करता हुए धमकी देकर फरार हो गया।

पुरानी रंजिश के चलते फेंका तेजाब...
राजेश कुमार के मुताबिक घटना के बाद परिवार दहशत में है। उसने पुलिस को बताया कि युवक के परिवार से पुरानी रंजिश चली आ रही है। आशंका है कि इसी रंजिश में यह तेजाबी हमला किया गया है। पीड़ित की ओर से आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। 

उधर, SSI राजेंद्र सिंह का कहना है कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस का कहना है कि यह भी पड़ताल की जा रही है कि इस हमले के पीछे अन्य कारण तो नहीं हैं।

 

यह भी पढ़े: पति-पत्नी जैसा रिस्ता माना जाता है, देवर-भाभी का!..

यह भी पढ़े: भूलकर भी न करे... ऐसे पुरुषों से प्यार करना पड़ सकता है भारी...!

यह भी पढ़े: यहां की औरते 65 की उम्र में भी रहती हैं जवा, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

 

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended