संजीवनी टुडे

भगाकर ले आया था जीजा अपने साले की पत्नी, रोड पर छिड़ा खूनी संघर्ष... देखे : photos

संजीवनी टुडे 04-08-2016 14:27:19

डबवाली। हरियाणा के डबवाली में बीच हाईवे पर पेशी से लौट रहे दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। करीब 10 मिनट तक हाईवे पर सरेआम मारपीट चलती रही, जिसके चलते कोर्ट सहित हाईवे पर आने जाने वाले लोगों में दहशत का माहौल बन गया। 

JAIPUR में अफ़्फ़ोर्डेबल प्लॉट्स व फार्म हाउस बुक करे Call : 09314166166

जानें क्यों छिड़ गई सड़क पर खूनी जंग ...

हमले में घायल गुरदास सिंह ने बताया कि उनके बेटे रणजीत सिंह की शादी फरवरी 2015 में भूरा सिंह की लड़की सुखवीर कौर के साथ की थी। शादी के दौरान ही दहेज की बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान सुखवीर कौर अपने मायके आ गई। उसे वापस लेने गए तो लड़की वालों ने 15 लाख रुपये मांग लिए और मांग पूरी नहीं होने पर उन पर कोर्ट में दहेज का केस फाइल कर दिया।  इसी केस में बुधवार को कोर्ट में पेशी थी, पहली तारीख पर आए तो उन्हें कोर्ट से 6 सितंबर की अगली तारीख मिली। तारीख मिलने के बाद वे अपनी सुमो गाड़ी से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान लड़की के भाई रिछपाल सिंह, बलवंत सिंह ने अपने साथियों के साथ कोर्ट परिसर के सामने हाईवे पर उनका घेराव किया और उन्हें सरेआम पीटना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़े : दफ्तर से जल्दी छुट्टी ले पति पहुँचा घर... तो पत्नी बॉस के साथ कमरे में कर रही थी गन्दा काम !

जीजा भगाकर ले आया था अपने साले की पत्नी
 

दूसरे पक्ष के घायलों रिछपाल सिंह और बलवंत सिंह ने बताया कि उनकी बहन को शादी के बाद कुलदीप सिंह व उसका परिवार दहेज के लिए तंग करते थे जबकि रिछपाल की पत्नी पर भी कुलदीप सिंह की गलत नजर थी। रिछपाल सिंह ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी को कुलदीप सिंह भगाकर ले गया है इसी के चलते विवाद हो गया था। उसकी बहन ने दहेज प्रताड़ना देने वाले परिवार पर केस किया हुआ है।

यह भी पढ़े : मौसा से प्यार कर बैठी भांजी, फिर बनाएं फिजिकल रिलेशन और...

इसकी तारीख पर वे आए थे। आरोप है कि आरोपी कुलदीप के लोग उनके परिवार को धमकी दे रहे हैं और पेशी के दौरान भी टेढ़ी नजरों से चुनौती दे रहे थे। इसी बीच हाईवे पर गाड़ी पास लगाकर मारपीट शुरू कर दी। घायलों ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उनकी मारूति कार के शीशे तोड़ दिए और अवैध रिवॉल्वर से उड़ाने का प्रयास भी किया था। उन्होंने अपना बचाव ही किया है। वारदात में करीब 10 मिनट पर सरेआम उनसे हाईवे पर मारपीट कर उक्त लोगों के समर्थक मौके से फरार हो गए हैं।वारदात में गंभीर तौर पर घायल होने से दोनों को सिरसा रेफर कर दिया।

यह भी पढ़े : डिलिवरी के बाद नहीं रुकी ब्लीडिंग, तो महिला के प्राइवेट पार्ट में डाले आधा किलो कपड़े

यह भी पढ़े : घरवालें देखते रहे तमाशा... घर के आंगन में जलती रही लड़की, हो गई राख!

यह भी पढ़े : यहां मिलता है रस्ते का माल सस्ते में... देखे : photos

यह भी पढ़े : नाग से बदल गया इंसान... 10वीं छात्रा को ले गया नागलोक, रचाई शादी

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended