संजीवनी टुडे

पिता की अय्याशी से तंग आकर बेटे ने कर दिया ऐसा कांड...

संजीवनी टुडे 11-11-2017 11:13:49

The son has been troubled by the fathers affair such a scandal

हरदोई। यूपी के हरदोई  पिहानी डर्रा निवासी शिवकुमार पाल की बीते 13 अक्तूबर की रात घर में सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कोतवाली प्रभारी श्याम बाबू शुक्ला के मुताबिक, परिजन शुरुआत से ही संदेह के घेरे में थे। शुक्रवार सुबह पुलिस ने संदेह के घेरे में आए शिवकुमार के बड़े बेटे दुर्गेश और उसके बहनोई छोटक्के को जहानीखेड़ा के पास से गिरफ्तार किया। 

 

दोनों से पूछताछ की तो सारी हकीकत सामने आ गई। दुर्गेश के मुताबिक, शिवकुमार शराब का लती और अय्याश था। जमीन बेचकर वह रुपये उड़ा रहा था। पिता ने एक बार उसकी साली को गलत नीयत से पकड़ लिया था। पत्नी के मौके पर आ जाने से वह बच गई। सभी शिवकुमार की इस आदत से परेशान थे और उससे छुटकारा चाहते थे। 

यह भी पढ़े: वीडियो: अनोखा मंदिर: यहां मूर्तियां साक्षात इंसानों की तरह करती हैं बातें

कोतवाल के मुताबिक, दुर्गेश ने शिवकुमार की हत्या की साजिश रची। उसने मां और कल्लू से सलाह ली। इसके बाद बहनोई छोटक्के पाल की मदद से सुपारी किलर जमाल से संपर्क किया। जमाल 50 हजार रुपये में हत्या करने के लिए तैयार हो गया। जमाल को 10 हजार रुपये बतौर पेशगी दिए। दुर्गेश के मुताबिक, 13 अक्तूबर को जमाल उसके बहनोई के साथ डर्रा आया। उसने (दुर्गेश) ने बाथरूम जाने के बहाने से घर का दरवाजा खोल दिया। 

यह भी पढ़े: वीडियो: क्या आपने देखा है बारिश के मौसम में मोर को नाचते-झूमते

देर रात जमाल ने छोटक्के के साथ घर में घुसकर चारपाई पर सो रहे शिवकुमार की गोली मारकर हत्या कर दी और भाग गया। श्यामबाबू शुक्ला के मुताबिक, दुर्गेश और उसके बहनोई को जेल भेज दिया गया है। बताया कि सुपारी किलर जमाल निवासी पियरा थाना मितौली जनपद लखीमपुर खीरी, साजिश में शामिल शिवकुमार की पत्नी नन्ही और कल्लू कहार पुत्र गजोधर निवासी डर्रा थाना पिहानी अभी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended