संजीवनी टुडे

प्रोफेसर किसी और लड़की के साथ हो रहा था हमबिस्तर ,पत्नी ने देख लिया... VIDEO

संजीवनी टुडे 02-12-2016 14:47:23

ग्वालियर। एक कॉलेज प्रोफेसर गर्लफ्रेंड के साथ बेडरूम में था। जब प्रोफेसर की पत्नी को अपने पति के चाल-चलन पर कुछ शक हुआ तो वह दिल्ली से ग्वालियर आकर प्रोफेसर पर निगाह रखने लगी। रात को फ्लैट के पास रह कर उसने अपने पति और उसकी गर्लफ्रेंड के आने का इंतजार किया और उन दोनों अंदर जाते ही बाहर से ताला डाल लिया और पुलिस बुला ली। पुलिस के साथ पति और उसकी गर्लफ्रेंड की जमकर पिटाई कर दी। 
 


यह मामला यूनिवर्सिटी इलाके का है। यहां के बलवंत नगर में एक फ्लैट में कॉलेज में कार्यरत प्रोफेसर अनिल कुमार रहते हैं। अनिल कुमार का परिवार दिल्ली रहता है। अनिल की पत्नी को शक था कि उसके पति का किसी लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। उसने अपने तरीके से पता किया तो सही बात निकली और वह ग्वालियर फ्लैट में पहुंच गई। यहां पर वह छिपकर पति और उसकी गर्लफ्रेंड का इंतजार करने लगी।

रात को जैसे ही अनिल कुमार और उसकी गर्लफ्रेंड पहुंचे, पत्नी ने फ्लैट के बाहर ताला लगा दिया और पुलिस को बुला लिया। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची, प्रोफेसर की पत्नी और उसकी मां ने अनिल कुमार और उसकी गर्लफ्रेंड की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने जैसे-तैसे बीच-बचाव किया और दोनों को थाने लेकर आ गए। रात को थाने में दोनों के बयान दर्ज कर लिए है, लेकिन अभी मामला दर्ज नहीं किया गया है।

यह भी पढ़े: जिसके पैरो के निशान दिखे थे 6 महीने पहले उसी ने किया 6 किसानों का क़त्ल, आज भी नही हुआ खुलासा

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: जवाब नहीं ! चोरी के डर से घर को बना डाला लोहे का पिंजरा

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

sanjeevni app

More From crime

Trending Now