संजीवनी टुडे

माँ बनी अपनी ही बच्ची की दुश्मन, ट्रैन से दिया धक्का !

संजीवनी टुडे 17-10-2016 17:41:05

इंदौर। मम्मी बहुत बुरी है, वो मारती है। मुझे घर नहीं जाना, कितनी बार बोलूं कि मम्मी ने ही मुझे ट्रेन से धक्का दिया था। यह बात एमवाय अस्पताल में भर्ती सात साल की बच्ची ने कही।यह बच्ची गुरुवार को इंदौर-देवास रोड पर रेलवे पटरी पर जख्मी हालत में मिली थी। उसके सिर में गंभीर चोट थी। पीठ और चेहरे पर मारपीट के घाव थे। चाइल्ड लाइन ने बच्ची को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया था। तीन दिन बाद बच्ची की स्थिति में थोड़ा सुधार आया है। उसे सर्जरी वार्ड से मेडिसिन में शिफ्ट किया जा रहा है। चाइल्ड लाइन की टीम 24 घंटे उसके साथ रह रही है। वह लगातार काउंसिलिंग कर रही है, ताकि वह परिवार के बारे में कुछ जानकारी दे सके। उससे रोज पूछा जाता है कि तुम्हें किसने मारा था।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166
 

रविवार को उसने झल्लाकर कहा कि मम्मी मारती है। उन्होंने मारकर ट्रेन से गिरा दिया था। यह सुनकर टीम भी आश्चर्यचकित रह गई। साथ ही बच्ची टीम के सदस्यों के साथ घुल मिल गई है। उनसे खाने-पीने की चीज और घूमने-फिरने की जिद करने लगी है। वह घर जाने से मना करती है।

जानकारी जुटाने की कोशिश जारी..
बच्ची की हालत ठीक है। वह अपने बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं दे रही है। आसपास के जिलों में बच्ची के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियां...!!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended