संजीवनी टुडे

बहन के प्रेमी पर मिट्टी का तेल छिड़क कर लगाई आग

संजीवनी टुडे 13-11-2017 16:42:49

The fire of sprinkling kerosene oil to the sisters lover

नई दिल्ली। एक प्रेमी युगल की जोड़ी का प्रेम दो साल से परवान चढ़ रहा था, दोनों जीने-मरने की कसमें खा चुके थे। प्रेमी युवक का प्रेमिक के धीरे-धीरे घर भी आना-जाना हो गया, वह एक घेर का सदस्य की तरह ही बन गया। शुक्रवार को वह प्रेमिका के घर पहुंच गया तथा वहां से आने से पहले अंधकार हो गया है तो रात को प्रेमिका के घर वालों ने उसे वहीं रोक लिया। 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

देर रात में जब प्रेमिका का भाई घर पहुंचा और अपनी बहन व उसके प्रेमी को एक ही छत के नीचे ऐसी अवस्था में देखकर आग बबूला हो गया और  इसके बाद उसने मिट्टी का तेल छिड़क कर प्रेमी को जला दिया। प्रेमिका के भाई पर यह आरोप खुद गंभीर रूप से झुलसे हुए प्रेमी ने लगाया, इसके बाद वो लोग भाग गए। किसी तरह से उसने कम्बल से शरीर को ढंककर आग पर काबू पाया, कुछ देर बाद ही वह अचेत हो गया। 

उसके मुताबिक उसे यह पता नहीं चला कि कब वो लोग उसे उसके गांव छोड़ आए। उसे बलिया के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां बर्न वार्ड में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस घटना की खबर लगने के बाद प्रेमी के बताए घटना स्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दिया। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है। 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

यह मामला कुछ पेचीदा सा बताया जा रहा है, जैसे कि क्या पूरी प्लानिंग से जलाया गया है। अगर उसे जलाया गया तो जिन्होंने जलाया वह तुरन्त ही क्यों भाग गए, ऐसे केस में अपराधी रिस्क जिन्दा छोड़ने का रिस्क नहीं लेते। अब इस मामले में क्या और कितनी सच्चाई है यह तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended