संजीवनी टुडे

पुलिस के खौफ से लोडर चालक ने लगाई फांसी, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 14-11-2017 15:18:44

The driver of a truck loaded the horror of the police the full case

ठाकुरगंज। बिहार के ठाकुरगंज के गऊघाट निवासी लोडर चालक 24 वर्षीय अजय निषाद ने आज सुबह घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिवारीजनों के मुताबिक, अजय बीते सोमवार रात लोडर लेकर घर लौट रहा था तभी गऊघाट चौकी की पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। 

 

अजय वसूली के डर से भागा तो उसका लोडर बेकाबू होकर दीवार से टकरा गया।पुलिसकर्मियों ने उसे बंधे पर हत्या करके भागने का डर दिखाकर 10000 रुपये मांगे। चालक ने खुद को निर्दोष बताया लेकिन पुलिसकर्मी उसका लोडर लेकर चले गए। 

यह भी पढ़े: VIDEO: इस मंदिर में प्रवेश करते ही कट जाते हैं महिलाओं के बाल!

इसके बाद मुहल्ले के ही पुलिस के मुखबिर पप्पू ने अजय के परिवारीजनों को रुपया देने के लिए धमकाना शुरू कर दिया। आज सुबह वह घर आया तो कांप रहा था। मां ने उसे समझाया और खाना बनाने नीचे चली गई जबकि अजय ने फांसी लगा ली। इससे आक्रोशित परिवारीजनों ने जमकर हंगमा किया।

यह भी पढ़े: VIDEO: OMG ज्ञान के मंदिर में छात्र-छात्रों ने ऐसा किया गन्दा काम...

पुलिस पर अराजकता, गुंडागर्दी और अवैध वसूली के आरोप लगाए। हालात को देखते हुए कई थानों की फोर्स मौके पर आ गई। आक्रोशित लोगों पर लाठीचार्ज किया गया। पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच कराने की बात कही है। अजय बीते 3-4 साल से पड़ोस में रहने वाली स्व. ओमप्रकाश की पत्नी रामदुलारी का लोडर चला रहा था। वह अपने परिवार में कमाने वाला एकमात्र सदस्य था। उसके 5 भाई-बहन भी हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended