संजीवनी टुडे

साथ-साथ सोए थे पति-पत्नी, 3 बजे मृत मिला पति

संजीवनी टुडे 17-10-2016 20:43:37

ग्वालियर। पति-पत्नी रात को खाना खाकर साथ-साथ सोए। रात को ही 3 बजे पत्नी सोकर उठी तो पति बिस्तर से नीचे गिरा मिला। लाइट जलाकर देखा तो पति के गले में निशान थे। पत्नी ने शोर मचाकर लोगों को बुलाया तो देखने में आया कि किसी ने गला घोंटकर उसकी हत्या की है। घर में ही वह तार भी मिला है, जिससे गला घोंटा गया था। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जानकारी के अनुसार -गिरवाई नाका इलाके में रघुनाथ शाक्य अपने परिवार के साथ रहता है। रविवार की रात उसने पत्नी आरती और बच्चों के साथ खाना खाया और फिर 11 बजे तक TV देखा। इसके बाद रघुनाथ पत्नी के साथ सोने चला गया। रात करीब 3 बजे आरती उठी, तो पाया कि उसका पति बिस्तर पर नहीं है। आरती ने लाइट जलाई तो रघुनाथ बेड के नीचे पड़ा हुआ था। उसने हिलाया-डुलाया तो कोई जवाब नहीं मिला। ध्यान से देखने पर आरती ने पाया कि रघुनाथ के गले में निशान हैं।
तार से गला घोंटकर मारा...
आरती ने शोर मचाकर पड़ोसियों को बुला लिया। पड़ोसियों ने रघुनाथ को टटोला तो वह मर चुका था। उसे गला घोंटकर मारा गया था। जिस तार से रघुनाथ का गला घोंटा गया, वह भी घर में पड़ा मिल गया। सुबह होते ही पुलिस और फोरेसिंक एक्सपर्ट मौके पर पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक पूरा मामला संदेहास्पद है और रघुनाथ की हत्या की गई या फिर उसने आत्महत्या किया है। यह जांच की जा रही है।

 

यह भी पढ़े : 30 साल तक बर्फ में दबे रहने के बावजूद भी जीवित निकला ये Toughest Animal

यह भी पढ़े : जानिये अपनी सेक्स लाइफ को कैसे बनाया जाये और भी इंटरेस्टिंग

यह भी पढ़े : इस महिला ने 1 मिनट में बदले इतने कपड़े, बनाया World Record

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 
sanjeevni app

More From crime

Trending Now