संजीवनी टुडे

कोहली ने कहा, ओपनर का विकल्प हो सकता है पार्थिव..

संजीवनी टुडे 29-11-2016 19:37:47

Kohli said may have the option of opener Parthiv

मोहाली। पार्थिव पटेल की सकारात्मक बल्लेबाजी से कप्तान विराट कोहली काफी प्रभावित हैं और उन्होंने इस संभावना से इन्कार नहीं किया कि दूसरे विकेटकीपर के अलावा गुजरात का यह खिलाड़ी बैक अप सलामी बल्लेबाज का विकल्प भी हो सकता है। के एल राहुल के चोटिल होने, गौतम गंभीर और शिखर धवन की खराब फार्म के कारण पार्थिव अब कप्तान के लिये एक और विकल्प बन गये हैं। 

पार्थिव ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में पारी की शुरूआत की तथा 42 और नाबाद 67 रन की दो अच्छी पारियां खेली। कोहली से पूछा गया कि क्या पार्थिव सलामी बल्लेबाज के रूप में राहुल के बैक-अप हो सकते हैं, उन्होंने कहा, ‘‘वाह, ईमानदारी से कहूं तो यह अच्छा सरदर्द है। आप कुछ नहीं कह सकते। सभी तरह की संभावनाएं हो सकती हैं। जिस तरह से दोनों पारियों में उसने बल्लेबाजी की वह शानदार था। 

यहां पर प्रथम श्रेणी मैचों में खेलने का अनुभव काम आता है। दोनों पारियों में अपनी बल्लेबाजी से उसने विरोधी टीम की रणनीति नाकाम कर दी। पूरा श्रेय उसे जाता है। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘पार्थिव ने एक बल्लेबाज और एक विकेटकीपर के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया। इसलिए आप कुछ नहीं कह सकते। देखते हैं कि अगले कुछ दिनों में क्या होता है और हम फिर उसी अनुसार फैसला करेंगे। ’’

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended