संजीवनी टुडे

विधि-व्यवस्था की समीक्षा करते हुए अपराध नियंत्रण पर दिए विशेष निर्देश

संजीवनी टुडे 07-11-2017 19:53:47

नई दिल्ली। जिला समाहरणालय स्थित जिला पुलिस कार्यालय मंगलवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार की अध्यक्षता में अनुमंडल स्तरीय अपराध गोष्ठी हुई जिसमें विधि-व्यवस्था की समीक्षा करते हुए अपराध नियंत्रण पर विशेष निर्देश दिया गया। 

यह भी पढ़े; वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि अपराध गोष्ठी में अनुमंडल के सभी थाना प्रभारियों को त्वरित विचारण मामले का ससमय निष्तारण करने का निर्देश दिया गया। थाना प्रभारियों का न्यायालय में विचाराधीन त्वरित विचारण मामले में समय पर गवाही देना सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया ताकि अभियुक्त का सजा मिले। 

एसडीपीओ कुमार ने बताया कि थानावार प्रतिवेदित कांड के विरुद्ध निष्पादन की समीक्षा की गई और सभी थाना प्रभारियों को लंबित कांडों का उदभेदन कर न्यायालय में आरोप पत्र सर्मिपत करने का निर्देश दिया गया ताकि मामले की ससमय सुनवाई हो और दोषियों को सजा मिल सके। लंबित वारंटी एवं कुर्की जब्ती का निष्पादन करने का निर्देश दिया गया। 

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

इसके अलावे थाना प्रभारियों को उनके अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों के कार्य का अनुश्रवण करने तथा सघन गश्ती करते हुए चोरी, छिनतई व अन्य विभिन्न प्रकार की अपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने का निर्देश दिया गया। उन्होंने बताया कि थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में जमानत पर छूटे अपराधी एवं अपराधिक गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने तथा किसी तरह की की घटनाओं की सूचना मिलते ही तुरंत घटनास्थल पहुंचने का निर्देश दिया गया। अपराध गोष्ठी में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सुमित सौरभ तथा आदित्यपुर , गम्हरिया, आरआइटी, सरायकेला, राजनगर, खरसावां व कुचाई के थाना प्रभारी उपस्थित थे।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended