संजीवनी टुडे

पुलिस ने लगाई रेप पीड़िता के मुंह बंद रखने की कीमत

संजीवनी टुडे 19-10-2016 22:26:09

Police put the value of the rape victi s mouth shut

धौलाना। पुलिस आए दिन नए कारनामों को अंजाम देकर चर्चाओं में रहती है। ऐसे में धौलाना पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में समझौते के नाम पर पीड़िता के मुंह बंद रखने की बोली 5 लाख रुपये लगा दी है। मामले को लेकर पीड़िता के  परिजन बुधवार को SP कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जिले की SP महिला होने के बावजूद पुलिस महिला अपराध को लेकर गंभीर नहीं है। मानवता और मर्यादा को ताक पर रखकर पुलिस अफसर रेप पीड़िता को मुंह बंद रखने की कीमत देने को सौदा कर रहे हैं। 13 अक्टूबर को धौलाना के एक गांव निवासी महिला थ्री व्हीलर में सवार होकर घर जा रही थी।

 जानकारी के अनुसार- इस दौरान नशीला इंजेक्शन लगाकर 2 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया था। विरोध करने पर चाकू मारकर उसको घायल भी कर दिया था। पीड़िता ने धौलाना थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। बुधवार को पीड़िता परिजनों के साथ SP कार्यालय पहुंची। महिला ने पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाया। महिला ने बताया कि पुलिस आरोपियों से मिलकर समझौते को दबाव बना रही है।

5 लाख रुपये दिलाकर मामला वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। साथ ही पुलिस पीड़िता के कोर्ट में भी बयान दर्ज नहीं करा रही है। ऐसे में आरोपियों की ओर से लगातार धमकियां मिल रही हैं, जिससे जान का खतरा बना हुआ है। पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए SP ने जांच के आदेश दिए हैं।SP अलंकृता सिंह का कहना है कि मामला बेहद गंभीर है। इसकी जांच कर दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा। आरोपियों के साथ ही उनको संरक्षण देने वाले दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

 

यह भी पढ़े : जानिए! आखिर हिन्दू धर्म में क्यों वर्जित है स्त्रियों का नारियल फोड़ना..?

यह भी पढ़े: आ रहा है "Porn Star" बनाने वाला रियलिटी शो !

यह भी पढ़े: शर्मनाक: 'छात्रा' को बंधक बनाकर 'प्रोफेसर' ने किया बलात्कार, क्या ऐसे हो गए है हमारे आदरणीय गुरु?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended