संजीवनी टुडे

चलती ट्रैन में हुआ किशोरी के साथ दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 18-07-2017 07:49:27

Rape with a teenager in a moving train

मथुरा। पटना-कोटा एक्सप्रेस से वृन्दावन स्थित मौसी के पास घर वालों से नाराज होकर आ रही किशोरी के साथ एक 40 वर्षीय अधेड़ यात्री ने ट्रेन के टायलेट में दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। 

वृन्दावन के एनजीओ की पहल पर जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। जीआरपी कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया, बिहार के पटना निवासी करीब 13 वर्ष की एक बालिका माता-पिता के बीच विवाद होने पर वृन्दावन में रहने वाली अपनी मौसी के पास रहने के लिए पटना-कोटा एक्सप्रेस से मथुरा के लिए चली थी।

यह भी पढ़े: यहां पर अजीब बीमारी के साथ पैदा हुई बच्ची, देखने वालों की लगी भीड़

सूत्रों के अनुसार, ट्रेन चलने के करीब आधे घंटे बाद एक युवक उसे ट्रेन के शौचालय में ले गया। और उसने धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के बयान के अनुसार इंस्पेक्टर ने बताया, आरोपी युवक आगरा में उसे किसी और को न बताने के लिए कहकर ट्रेन से उतर कर चला गया। वृन्दावन में आटो रिक्शा वाले से झगड़ा होते देख वहां की एक समाजसेवी कार्यकर्ता डा. लक्ष्मी गौतम ने भाड़े के पैसे टेम्पो चालक को दिए और किशोरी को अपने साथ लेकर अपने घर पहुंचीं। डा. लक्ष्मी गौतम ने बताया कि किशोरी को खाना खिलाने के बाद उसके बारे में जानकारी की तो उसने दुराचार होने की बात बताई। 

वृन्दावन कोतवाली ने यह मामला उनके थाने भेज दिया। फिलहाल, जीआरपी कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया है। किंतु, घटना का स्थल पटना क्षेत्र में होने के चलते बाकी जांच वहीं होगी। इसलिए यहां शून्य प्राथमिकी दर्ज कर पटना स्थानांतरित कर दिया जाएगा।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended