संजीवनी टुडे

मुगलसराय स्थित होटल में छापेमारी, आपत्तिजनक स्थिति में मिली विदेशी लड़किया

संजीवनी टुडे 17-06-2017 17:31:04

Raids at hotel in Mughalsarai foreign girls found in objectionable situation

चंदौली। मुगलसराय में एक होटल का वीडियो सामने आया है जिसमें विदेशी लड़की आपत्तिजनक स्थिति में होटल के कमरे में मौजूद हैं। वीडियो चार दिन पुराना बताया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार बताया की, यह होटल भाजपा से जुड़े लोगों का है। उधर मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने जांच कर सत्यता पता करने और कार्रवाई करने की बात कही है।

 

दरअसल पिछले 11 जून की रात में मुगलसराय कोतवाली की पुलिस इस होटल में छापेमारी करने गई थी। उसी दौरान कुछ विदेशी लड़कियां और युवक होटल से बाहर निकले जिसका वीडियो होटल के बाहर मौजूद कुछ लोगों ने बना लिया और दो दिन बाद वायरल कर दिया। ये लोग दिल्ली और झारखंड की गाडियों में सवार थे। इसके बाद एक और वीडियो सामने आया जो होटल के अंदर कमरे का था। इस मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चा होने लगी।

इस संदर्भ में जब पुलिस अधीक्षक से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक वीडियो मेरे सामने आया है जिसमें 15 सेकेंड की एक क्लिप है जिसमें कम कपड़े में विदेशी लड़की है और ऐसा लग रहा है कि डांस कर रही है। इसकी जांच कराइ जाएगी और सत्यता साबित होने पर एक्ट के नियमों के तहत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया की वाराणसी से सटे हुए जिले चंदौली में चार दिनों पहले किसी ने ये सूचना दी कि कुछ कश्मीरी युवक चंदौली जिले के मुगलसराय रेलवे स्टेशन के करीब होटल में रुके हुए है और वो दिखने में संदिग्ध भी लग रहे हैं।

जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और उसने होटल जेनेक्स प्याजा पर छापेमारी की। इस सूचना के विपरीत हालत देख खुद पुलिस के होश उड़ गए। कमरे के वीडियो में एक विदेशी लड़की अर्धनग्न अवस्था में मिली और कैमरे को देखते हुए ही बाथरूम में भाग निकली और फिर होटल के बाहर ये लड़कियां अपने-अपने गड़ियों से बैठ निकल गई।

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended