संजीवनी टुडे

कावेरी विवाद : तमिलनाडु में दूसरे दिन भी रेल रोको आंदोलन जारी रहा

संजीवनी टुडे 18-10-2016 15:37:55

Cauvery dispute in Tamil Nadu continued for the second day Rail Roko agitation

चेन्नई। कावेरी मुद्दे पर राज्य में कई जगहों पर आज दूसरे दिन भी विपक्षी दलों और किसानों ने रेल रोको आंदोलन जारी रखा जबकि पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रहे तमिल मनीला कांग्रेस के नेता जी. के. वासन तथा तकरीबन 300 किसानों को हिरासत में लिया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

यहां एग्मोर रेलवे स्टेशन पर आंदोलन का नेतृत्व कर रहे एमडीएमके महासचिव वाइको और वीसीके प्रमुख टी. थिरमवलवन ने कई कार्यकर्ताओं के साथ एक एक्सप्रेस ट्रेन रोकी।

दोनों वरिष्ठ नेता ट्रेन के इंजन की रेलिंग पर चढ़ गये और सीएमबी के गठन के खिलाफ कें्रद के रख की निंदा करते हुये नारेबाजी की। यहां सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर एनटीके के नेता सीमन ने अपने समर्थकों के साथ विरोध प्रदर्शन किया।

इसी तरह के विरोध प्रदर्शन तिरचिरापल्ली और तंजावुर समेत राज्य के कावेरी डेल्टा क्षेत्र के अन्य जिलों में भी आयोजित किए गए। सैकड़ों किसान और राजनीतिक दलों के सदस्यों को रेल यातायात को अवरद्ध करने की कोशिश करने के मामले में गिरफ्तार किया गया।

विरोध प्रदर्शन करने के मामले में वासन को उनके कई कार्यकर्ताओं के साथ तंजावुर में हिरासत में लिया गया। तिरचिरापल्ली जिले में, पुल्लामपडी स्टेशन पर चेन्नई की ओर जाने वाली वैगै एक्सप्रेस रोकने के मामले में करीब 300 किसानों को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

More From national

loading...
Trending Now
Recommended