संजीवनी टुडे

बिहार में नवविवाहिता की गला रेत कर हत्या, 1 गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 16-07-2017 20:19:08

Nawabwitas throat slit murder in Bihar 1 arrested

डुमरांव। बिहार के डुमरांव में कोरानसराय थाना क्षेत्र के भखवालख गांव में एक नवविवाहिता की गला रेत कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस चुआड़ के खेत किनारे चाट से शव को बरामद किया है। इस घटना की खबर से इलाके में सनसनी फैल गयी। पुलिस इस हत्या की वजह जानने में जुटी है। 

 

शव की पहचान राहुल चौबे की पत्नी सपना कुमारी के रूप में हुई है। इसकी पुष्टि लड़की के पिता ने की, मायके वालों ने इस मामले में दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पति सहित चार लोगों पर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ससुर प्रयाग चौबे को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपी फरार बताये जा रहे है। थानाध्यक्ष नन्दन सिंह ने बताया कि मृतिका का पति विदेश में नौकरी करता है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया है। 

सूत्रों ने बताया की, ससुराल से सपना विगत चार दिनों से गायब थी। इसकी भनक मिलते ही सपना के पिता इटाढ़ी थाने के गांव निवासी अशोक पांडेय अपनी बेटी के खोज में जुट गए। जब दो दिनों तक बेटी का कही  पता नही चला तो ससुराल वालों से संपर्क साधा लेकिन कोई भी जानकारी नही मिल पायी। फिर पिता ने कोरानसराय थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। आखिरकार दो दिनों के बाद बेटी की लाश बरामद हुई।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended