संजीवनी टुडे

पूर्व गवर्नर रघुराम राजन को AAP दे सकती है टिकट, राज्यसभा चुनाव के लिए अटकलें हुई तेज

संजीवनी टुडे 08-11-2017 16:42:35

नई दिल्ली। RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन को आम आदमी पार्टी  राज्यसभा चुनाव में टिकट दे सकती है। बताया जा रहा है कि पार्टी बाहर के लोगों को ही टिकट देगी। सूत्रों के अनुसार बतादे  दिल्ली से 3 राज्यसभा सांसद मनोनीत होने है और तीनों ही सीट आम आदमी पार्टी को तय करनी है। ऐेसे में माना जा रहा है कि अलग अलग क्षेत्रो के विशेषज्ञों को उम्मीदवार बनाने पर पार्टी विचार  कर सकती है।  

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

 

नहीं मिलेगी पार्टी के कोई नेता को जगह  
एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया है कि पार्टी के किसी नेता को राज्यसभा नहीं भेजा जाएगा और यह फैसला लिया जा चुका है। पार्टी नेता ने कहा, 'विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने वाली मशहूर हस्तियों को उच्च सदन भेजा जाएगा। पूर्व आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन से भी इस बाबत बातचीत चल रही है, लेकिन अभी तक इसे लेकर कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: इस लड़की के सेक्सी डांस को देखकर आप भी कहेंगे WOW

मीडिया रिपोर्टस की माने तों पार्टी सूत्रों ने बताया कि पूर्व आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन पर भी विचार विमर्श चल रहा है। माना ये भी जा रहा है कि ऐसा करने से पार्टी के भीतर की गुटबाजी पर भी रोक लगेगी। पार्टी के बड़े नेता कुमार विश्वास खुलकर अपने लिए राज्यसभा सीट मांग चुके हैं। अगर पार्टी बाहर के लोगों को मनोनीत करने का फैसला लेती है, तो उनके लिए भी खुद के लिए दबाव बनाना मुश्किल हो जाएगा।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From national

Trending Now