संजीवनी टुडे

'कमल हासन जैसों को गोली मार देना चाहिए': अशोक शर्मा

संजीवनी टुडे 06-11-2017 09:44:22

Kamal Haasan should be killed Ashok Sharma

नई दिल्ली। अक्सर विवादों में घिरे रहने वाले कमल हासन ने फिर ऐसा  बयांन दे दिया जिससे वो एक बार फिर विवदों में घिर गए है। कमल हासन के हिंदू आतंकवाद वाले बयान पर पूरे देश में घमासान मचा हुआ है। कोई उनके बयान के समर्थन में खड़ा है तो कोई कमल हासन के खिलाफ खड़ा दिख रहा है। 

 

 

इसी कड़ी में नया नाम अखिल भारतीय हिंदूसभा का जुड़ गया है, जिसने हासन के बयान पर कड़ा विरोध दर्ज कराया है। इतना ही नहीं अखिल भारतीय हिंदूसभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने तो कमल हासन को बीच चौराहे पर गोली मारने तक की बात कह दी।


अशोक शर्मा ने कहा, कमल हासन और उनके जैसे बाकी लोगों को गोली मार देना चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए, ताकि वे लोग कुछ सबक सीख सकें। कोई भी व्यक्ति जो हिंदू धर्म से संबंध रखने वालों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करता है उसे इस पावन धरती पर रहने का कोई अधिकार ही नहीं होना चाहिए और अपशब्दों के बदले में मौत की सजा मिलनी चाहिये।

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!
आपको बता दें कि हिंदू आतंकवाद पर हासन का ये विवादित बयान उस वक्त आया है जब राजनीति में उनकी एंट्री की खबरें जोर-शोर से चर्चा में हैं। तमिल साप्ताहिक पत्रिका 'आनंदा विकटन' में लिखे अपने लेख में हासन ने लिखा था, ''राइट विंग ने अब मसल पावर का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। राइट विंग हिंसा में शामिल है और हिंदू कैंपों में आतंकवाद घुस चुका है। हिंदू कट्टरपंथी पहले बातचीत में यकीन रखते थे लेकिन अब हिंसा में शामिल हैं।
यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

More From national

loading...
Trending Now
Recommended