संजीवनी टुडे

अलग अलग रेल हादसों में दो की मौत

संजीवनी टुडे 18-10-2016 15:06:03

Two killed in separate train accidents

जोधपुर। शहर और इसके आस पास हुए रेल हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पहली घटना में तेज गति से आ रही ट्रेन के आगे बैठने से एक युवक की मौत हो गई जब कि दूसरी घटना में रेलवे का पाइंट मैन की मौत हो गई। मंगलवार को पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पुलिस ने बताया कि जैसलमेर से जोधपुर जाने वाली साधारण सवारी गाड़ी जैसलमेर से पोकरण स्टेशन की तरफ आ रही थी उसी समय पोकरण व गोमट रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर किमी 18 9/6 के पास पटरियों पर आकर एक युवक आकर बैठ गया था। ट्रेन नजदीक आने के बाद भी वह ट्रैक से नहीं हटा और हादसे का शिकार हो गया।

इस हादसे में युवक की घटनास्थल पर ही  मौत हो गई। मृत युवक की तलाशी के दौरान उसकी जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान जोधपुर के बाप कस्बे के टेकरा निवासी सुरेन्द्रसिंह (22) पुत्र प्रयाग सिंह के रूप में की गई। दूसरी ओर जीआरपी के हेडकांस्टेबल चंद्रप्रकाश के अनुसार राजपुरा (पिण्डवाड़ा) निवासी राजेन्द्रकुमार (30) पुत्र शंकरलाल मीणा रेलवे का प्वांइट मैन था। सोमवार को वह अवकाश पर था और खेत की ओर जा रहा था। रेलवे ट्रैक पार करते समय वह कोलकाता-अहमदाबाद एक्सप्रेस की चपेट आ गया और मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

More From national

loading...
Trending Now
Recommended