संजीवनी टुडे

तमिलनाडु: BJP नेता 20 लाख रुपयों के साथ गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 01-12-2016 14:55:44

TN BJP leader arrested with Rs 20 lakh

नई दिल्ली। बीजेपी की यूथ विंग के नेता जेवीआर अरुण को तमिलनाडु पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, उनके पास 20.55 लाख रुपये के बंडल बरामद हुए हैं, जिसका स्रोत वह नहीं बता पाए. अरुण वही हैं, जिन्होंने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले का जमकर स्वागत किया था और फेसबुक पर लिखा था कि देश के विकास के लिए मैं लाइन में लगने को तैयार हूं। 36 साल के अरुण सलेम से आते हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि उनके पास से 2000 के 926 नोट बरामद हुए हैं। साथ ही 1530 नोट 100 के और 50 रुपये के 1000 नोट उनके पास मिले हैं। पुलिस ने बताया कि हमने उन्हें रुपयों के लेकर अपना पक्ष रखने के लिए पर्याप्त समय दिया था कि वे अपने बैंक पेपर्स आदि दिखा सकें, लेकिन वह इन रुपयों का स्रोत नहीं बता सके। हमने रुपयों को जब्त कर लिया है और सरकारी खजाने में जमा करा दिया है। 


आईटी डिपार्टमेंट इस मामले से जुड़े बैंक अधिकारी की जांच भी कर रहे हैं, जिन्होंने नोटबंदी के समय में 2000 रुपये के इतने नोट अरुण को एक साथ दे दिए। बीजेपी के प्रवक्ता के मुताबिक, अरुण को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। अगर उनका जवाब संतोषजनक नहीं हुआ तो उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया जाएगा। हालांकि, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुंदराजन ने कहा कि पार्टी के संगठनात्मक जिम्मेदारियों से अरुण हटा दिया गया है।

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO

More From national

loading...
Trending Now
Recommended