संजीवनी टुडे

पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पति ने पहले 3 दर्दभरे सुसाइट नोट लिखे, फिर...

संजीवनी टुडे 13-11-2017 10:56:09

Having been fed up with the infidelity of the wife the husband wrote the first 3 pain relief note then

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के निगोही में पत्नी की बेवफाई से तंग आकर गांव बिछौली निवासी 30 वर्षीय शेरबहादुर ने बीते शनिवार रात केबिल से गले में फांसी का फंदा कसकर घर के आंगन में पड़े लोहे के जाल से लटक कर आत्महत्या कर ली। उसने सुसाइड नोट में पत्नी की बेवफाई का जिक्र किया है। 

 

पुलिस के मुताबिक, शेरबहादुर ने पत्नी सीमा को 2 बच्चे होने के बाद छोड़कर उसकी छोटी बहन लक्ष्मी से 8 साल पहले शादी कर ली थी। लक्ष्मी से भी उसके 3 बेटे पियूष, मुस्कान, रॉकी हैं। एक सप्ताह पहले उसका लक्ष्मी से विवाद हो गया था। लक्ष्मी ने शेरबहादुर के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। 

यह भी पढ़े: VIDEO: सांप फड़फड़ाता रहा और इस महिला ने उसे पकड़कर किया कुछ ऐसा...

पुलिस ने 181 महिला हेल्प लाइन की गाड़ी से उसे बच्चों के साथ उसके मायके जाटपुरा निगोही में छुड़वा दिया। जानकारी के मुताबिक, इसके बाद उसने पत्नी को बुलाने की कोशिश की, लेकिन लक्ष्मी नहीं आई। बीते रविवार रात घर में अकेले मौजूद शेरबहादुर ने बिजली के केबिल से गले में फंदा कसा और घर के आंगन में छत पर पड़े लोहे के जाल से लटक गया। 

यह भी पढ़े: Video: इस कोबरा को लगी इतनी भूख, खा गया प्‍लास्टिक की बोतल

मृतक का मुंह देखने को लेकर भिड़ी सास-बहू
दूसरे मकान में छोटे बेटे अजय के साथ रह रही मां उर्मिला रविवार सुबह लगभग 6 बजे शेरबहादुर को चाय देने गई तो वह फांसी के फंदे पर झूल रहा था। बेटे को इस हाल में देख उसकी चीख निकल गई। शोर सुनकर आसपास के लोग भी आ गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाया। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया। इसमें उसने लिखा है कि उसकी पत्नी लक्ष्मी उसे दिल से चाहती है। उसी के साथ रह कर खुश रहे। दूसरे सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरे मरने के बाद लक्ष्मी से पूछना, क्या शेरबहादुर ने लक्ष्मी को चाकू से मारा है। मेरी आत्मा माफ नहीं करेगी। मेरा मुंह लक्ष्मी को मत दिखाना। 

तीसरे सुसाइड नोट में सुबह 5 बजे लिखा। शेरबहादुर की मृत्यु की सूचना पत्नी लक्ष्मी निगोही थाने पहुंची और पति की हत्या का आरोप लगाना शुरू कर दिया। वह पुलिस के साथ अपनी ससुराल बिछौली पहुंची और शेरबहादुर को देखना चाहा, लेकिन मां उर्मिला ने लक्ष्मी को शेरबहादुर का चेहरा देखने से रोक दिया और अपने बेटे का चेहरा देखने से मना कर दिया। 

लक्ष्मी को नहीं दिखाना मेरा मुंह
लक्ष्मी के मुताबिक, मेरे पति की हत्या कर दी है। सास उर्मिला और बहू लक्ष्मी के बीच झगडा होने लगा। पुलिस ने दोनों को बचाया। बमुश्किल लक्ष्मी अपने पति का मुंह देख पाई। मृतक ने मकान की दीवार पर लिखा है कि इसने जिसके प्रति इतना बड़ा कदम उठाया है, उसी आदमी के सहारे अपनी सारी जिंदगी बिताए।

इसके अलावा दीवार पर दूसरी जगह लिखा है कि सारे लोग लक्ष्मी से पूछना कि हमने इसके चाकू मारा। इसे मेरी आत्मा कभी माफ नहीं करेगी, लेकिन आखिरी इच्छा है कि लक्ष्मी को हमारा मुंह नहीं दिखाना। थानाध्यक्ष स्वामीनाथ के मुताबिक, सूचना पर मृतक के शव को PM के लिए भेजा है। इस तरह PM रिपोर्ट के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended