संजीवनी टुडे

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में अपराध बेलगाम

संजीवनी टुडे 07-11-2017 19:22:21

Crime in Assams parliamentary constituency Kashi

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में अपराधी बेलगाम हो चुके है। लूट, हत्या, रंगदारी आदि की घटनाओं में वृद्धि हो चुकी है। जहां सुबह से वाराणसी पुलिस नामांकन के अंतिम दिन जहां एक ओर पुलिस प्रशासन नामांकन को सकुशल सम्पन कराने में जुटी हुई थी तथा वहीं दूसरी और शहर के दो थाना क्षेत्रों में कुछ मिनटों के अंतराल पर लूट को अंजाम दिया संयोग ही था कि दोनों लूट की घटना में पीडीर सरकारी कर्मचारी रहे। 

यह भी पढ़े; वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

पहली घटना थाना मडुवाडीह के DLW परिसर के सेन्ट्रल मार्केट पर हुई। जहां बैंक से बेटी के शादी के लिए चार लाख रुपये निकाल कर घर जा रहे RPF हेड कांस्टेबल जीएन राम को बाइक सवार लुटेरों ने अपना निशाना बनया। बदमाशों ने झपट्टा मारकर लूट का शिकार बनाया।

दूसरी घटना थाना भेलूपुर के जवाहर नगर इलाके में हुई यहां बिजली विभाग के कैशियर जंगबहादुर यादव कबीर नगर से भेलूपुर स्थित बिजली विभाग में 2 लाख 90 हजार रूपये लेकर जा रहा था। तभी लुटेरे ने युवक के ऊपर गोली चलाते हुए बैग का भरा पैसा लेकर भाग गए, सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

घायल को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे खतरे से बाहर बताया। एक तरफ मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने चार साल के कार्यकाल में यूपी को उत्तर प्रदेश बनाने की बात कह रहे है तो दूसरी तरफ क्राइम के बढ़ते ग्राफ ने सीएम के चुनावी नारे की हवा निकाल दी है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended