संजीवनी टुडे

2 साल से रोज रात को पहुँच जाता था चाची के पास, एक दिन पत्नी ने देखा की...

संजीवनी टुडे 18-10-2016 22:54:10

फरीदाबाद। सैक्टर-25 की राजीव कॉलोनी में रहने वाला एक युवक पिछले 2 साल से अपनी चाची के साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा था। पति ने आंखों से देख लिया तो यह राज खुला। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वह उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया था। महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166
पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक शहर में रहने वाली एक 22 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने पति और एक बेटे के साथ रहती है। उसने बताया कि पड़ोस में ही उसके जेठ का परिवार रहता है। गत 13 अक्तूबर को उसका पति पड़ौस में हो रहे एक जागरण में गया था। पति के जागरण में जाने की बात भनक उसके जेठ के 22 वर्षीय लड़के दीपक को लग गई। वह रात को करीब ढ़ाई बजे उसके घर में घुस आया। घर में घुसकर उसने चाची के साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया। तभी पीड़िता का पति घर पहुंच गया। उसने उसे जब ऐसा करते देखा, तो भतीजा उसे धक्का देकर भाग गया। 


बाद में पीड़िता ने बताया कि पिछले दो साल से आरोपी उसके साथ ऐसा कर रहा था। आरोपी ने धमकी दी थी कि यदि किसी को बताया तो वह उसके बच्चे को जान से मार देगा। इसीलिए वह चुपचाप उसकी बात मानती रही। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एएसआई जगवती का कहना है कि पुलिस ने आरोपी के घर पर रेड की थी लेकिन वह फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े : ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े : दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : भारत: शर्मनाक देह-व्यापार..! यहाँ मां के बाद बेटी संभालती है जिस्मफरोशी का धंधा..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

sanjeevni app

More From crime

Trending Now