संजीवनी टुडे

दहेज न मिलने पर विवाहिता की सुसराल वालो ने की पिटाई, मौत

संजीवनी टुडे 15-07-2017 13:48:48

Do not get dowry married womans beating beating death

नई दिल्ली। शादी में दहेज न मिलने पर विवाहिता की सुसराल वालो द्वारा  पिटाई कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया की विवाहिता की सुसराल वालो ने जमकर पिटाई की। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। शुक्रवार की सुबह उसकी मौत हो गई। घटना के बाद सुसराल वाले फरार हो गए। मृतका की छोटी बहन ने इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी।

 

मायके वालों की तहरीर पर पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतका के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने पति सहित दो के विरुद्ध दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया है। फखरपुर थाने के खपुरवा के मजरा थालिहा निवासी उदयभान की पत्नी रीता तीन दिन पूर्व मायके से अपनी छोटी बहन 10 वर्षीय प्रीति के साथ ससुराल आई थी। गुरुवार की रात रीता की उसके पति, ससुर व अन्य ससुरालीजनों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर जम कर पिटाई की।

रीता की छोटी बहन प्रीति उसे बचाने की कोशिश करती रही। पिटाई ज्यादा होने की वजह से उसकी हालत बिगड़ती गई। तत्काल इलाज न मिलने पर शुक्रवार की भोर उसकी मौत हो गई। जिसके बाद सुसराल वाले मौके से फरार हो गए। लोगों ने तत्काल रीता के मायके वालों को इसकी सूचना दी। मृतका के चाचा बौंडी थाने के भदवानी निवासी शत्रोहन लाल पुत्र श्रीलाल अपने परिजनों के साथ भतीजी की ससुराल पहुंच गए। 

शत्रोहन लाल ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि उसकी भतीजी रीता पुत्री गंगाराम की शादी 2 वर्ष पूर्व उदयभान के साथ हुई थी। तब से लगातार उदयभान व उसके पिता ओंकार उर्फ साधु दहेज में बाइक की मांग कर रहे थे। बाइक न दे पाने पर शुक्रवार को रीता के पति व परिवार वालो ने उसकी हत्या कर दी। जानकारी मिलने पर एसओ अखिलेश यादव ने मौके पर पहुंच कर मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रभारी एसओ ने बताया पति व ससुर के विरुद्ध दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

Watch Video

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended