संजीवनी टुडे

दिव्यांग कर रहे हैं भारी कमीशन पर धड़ल्ले से शराब की तस्करी

संजीवनी टुडे 16-07-2017 16:01:55

 

पटना। बिहार में पूरी तरह से शराब पर पाबंदी लगने के बावजूद भी तस्करों ने शराब की तस्करी के लिए नए-नए तरीके खोज लिए है। कभी छात्रों से इसकी तस्करी हो रही है तो कभी एटीएम कैश वैन से शराब की तस्करी कर रहे है। आश्चर्य तो तब हुआ जब पत्स चला की गैस सिलेंडर का भी शराब तस्करी के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार पता चला की इस बार शराब की तस्करी दिव्यांगों के द्वारा करवाई जा रही है। गुंडे-बदमाशों के अलावा इस धंधे को भिखारी भी कर रहे है, क्योकि इसमें कम समय में ज्यादा कमाई मिलती है। शरीर से लाचार भिखारी भी पूरी मुस्तैदी से शराब की तस्करी में जुटे हैं। मधुबनी पुलिस ने पतौना थाना क्षेत्र से दो दिव्यांगों को शराब से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी इस्माइल ट्रेन के जरिए दिल्ली से शराब लेकर आता था, जो पूरी तरह से अपाहिज है। वहीं उसका साथी (नेत्रहीन) शराब बेचने के काम को अंजाम देता था। इस्माइल केमिकल वाले डिब्बे में शराब भरकर दिल्ली से यहां लाता था। जिससे किसी को शक नहीं होता था। और उनको एक बोतल का 50 रूपये कमीशन का मिलता था। पुलिस को इनके कारनामे की सूचना मिली और फिर जाल बिछाकर दोनों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एक बोतल पर उन्हें 50 रुपये कमीशन मिलता था। डीएसपी निर्मला कुमारी ने बताया कि आरोपी इस्माइल ट्रेन में भीख मांगते हुए सफर करता था। इसी का फायदा उठाकर वह शराब की तस्करी कर रहा था। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। और पुलिस की जाँच जारी है।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188 

 

 

sanjeevni app

More From crime

Trending Now