संजीवनी टुडे

बदमाशों ने महिला को पीटकर लूटी कान की बाली

संजीवनी टुडे 17-07-2017 12:32:19

Badmaash punished a woman with a bang earring

 

मैनपुरी। बेखौफ बदमाशों ने शनिवार की रात मैनपुरी रोड निवासी महिला को पीटकर पहने गहने छीन लिए। रात में ही क्षेत्र की एक दुकान का ताला तोड़कर चोरी भी की गई। वहीं एक घर में चोरी करने घुसे युवक को लोगों ने पकड़कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

 

थाना औंछा क्षेत्र के मैनपुरी रोड निवासी रेशमा रात को झोपड़ी के बाहर चारपाई पर सो रहीं थीं। रात करीब तीन बजे मैक्स पिकअप में सवार होकर आए बदमाशों ने आकर उसकी पिटाई की। पीटने के बाद कान की बाली लूट ली। चीख-पुकार सुनकर दौड़े उसके पति को भी पीटकर घायल कर दिया। ग्रामीणों के दौड़ने पर बदमाश भाग निकले। पीड़िता ने थाने में फ़ोन कर दिया। वहीं चोरों ने कस्बा निवासी धर्मेंद्र की जसराना मार्ग स्थित जनरल स्टोर की दुकान का ताला तोड़कर करीब 4500 रुपये की नकदी, मोबाइल एवं अन्य सामान चोरी कर लिया।

वहीं थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला श्रृंगार नगर निवासी गिरंद सिंह शनिवार रात घर में सो रहे थे। घर के सामने बने दूसरे मकान में आहट सुनकर उनकी नींद टूट गई। देखा तो मकान का ताला टूटा था। उनके शोर मचाने पर चोर भागे, तो उन्होंने पीछा करके एक युवक को पकड़ लिया। युवक अवनेंद्र चौहान भी श्रृंगार नगर का ही रहने वाला है। लोगों ने उसकी पिटाई की। फिर पुलिस को सौंप दिया। बीते छह माह में उनके घर तीन बार चोरी हो चुकी है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended