संजीवनी टुडे

9वीं की छात्रा से स्कूल कैंपस में ही सामूहिक दुष्कर्म, फिर हाथ-पैर बांधकर...

संजीवनी टुडे 25-02-2020 01:30:00

हाल ही में बिहार के गोपालंगज जिले में एक नाबालिग बच्ची का स्कूल कैंपस में ही गैंगरेप करने के पश्चात मौत के घाट उतारने का हैरतअंगेज मामला प्रकाश में आया है।


गोपालगंज। हाल ही में बिहार के गोपालंगज जिले में एक नाबालिग बच्ची का स्कूल कैंपस में ही गैंगरेप करने के पश्चात मौत के घाट उतारने का हैरतअंगेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने बरौली के देवापुर हाई स्कूल में हुई छात्रा की निर्दयता से कत्ल का 24 घंटे में भंडाफोड़ करने का दावा किया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में मृतका के प्रेमी एवं उसके दो मित्रों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस की पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपना अपराध भी माना है। पुलिस का बताना है कि, हत्याकांड से पूर्व तीनों ने  छात्रा से सामूहिक बलात्कार किया फिर उसके हाथ-पैर बांधकर उसे मौत के घाट उतार दिया। 

आरोपियों ने शव को कक्षा में ही फंदे से लटका दिया था। गिरफ्तार तीनों आरोपी उसी स्कूल के  छात्र हैं, जहां से लड़की का शव जब्त हुआ है। सदर एसडीपीओ नरेश पासवान की माने तो, बरौली के देवापुर स्थित अपग्रेड हाई स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा सलोनी की हत्या की गई थी।

पीड़ि‍ता की कक्षा में पढ़ने वाले छात्रों पर इस हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, तीनों आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की गई। इस दौरान तीनों ने अपना जुर्म भी मान लिया है।

यह खबर भी पढ़े:पति व सास की प्रताड़ना से महिला ने फांसी लगाकर दी जान, ससुरालवाले फरार

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended