संजीवनी टुडे

युवक से 924 ग्राम चरस बरामद, तीन दिन के रिमांड पर

संजीवनी टुडे 14-03-2019 19:01:22


मंडी। मंडी पुलिस ने हरियाण के युवक को 924 ग्राम चरस के साथ पकड़ा है। युवक अपने बैग में चरस छुपा कर ले जा रहा था, लेकिन नाके के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी युवक की पहचान पवन निवासी जिंद हरियाणा के रूप में हुई है। आरोपी युवक को पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में लगी हुई है। अभी तक पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपी कुल्लू से चरस लेकर हरियाणा जा रहा था। जानकारी के अनुसार पुलिस ने दिन के समय एनएच 21 पर नाका लगाया हुआ था। इस दौरान पुलिस ने हरियाणा रोडबेज की एक बस को जांच के लिया रोका। 

पुलिस ने बस के अंदर जब जांच व तलाशी शुरू की तो पुलिस कर्मियों को उक्त युवक पर शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने जब युवक के सामान की तलाशी लेनी शुरू की तो युवक के बैग से पुलिस को चरस का बंडल बरामद हो गया। जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफतार कर चरस को अपने कब्जे में ले लिया।

वहीं पुलिस अधीक्षक मंडी गुरूदेवशर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को चरस के साथ पकड़ा गया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने बताया कि पुलिस चरस तस्करों पर कड़ी नजर रखे हुए है और इस मामले में भी चरस बेचने वालों के बारे में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended