संजीवनी टुडे

21 दिन में आठ बलात्कार की घटनाओं से सहमा झुंझुनू

संजीवनी टुडे 23-04-2019 13:07:13


झुंझुनू। राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक के बाद एक 21 दिन में बलात्कार की आठ घटनाएं सामने आने के बाद बालिकाओं के परिजनो में डर का माहौल बना हुआ है। लगातार घट रही इन घटनाओं के बाद में बालिकाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि कुछ मामलों में पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इक्कीस दिन के भीतर बलात्कार की 8 वीं घटना सामने आई है। ये यभी घटनाये जिले के उदयपुरवाटी क्षेत्र की है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

तीन अप्रैल को उदयपुरवाटी पूलिस थाने बलात्कार के दो मामले दर्ज हुए। एक पांच साल की मासूम के साथ। इसी दिन उइयपुरवाटी में एक अन्य नाबालिग लडक़ी को बंधक बनाकर बलात्कार किया गया। 11 अप्रैल को एक महिला से शादी का झांसा देकर बलात्कार किया गया। 12 अप्रैल को घर में टीवी देख रही एक नाबालिग से बलात्कार। हुआ। 13 अप्रैल को शौच करने गई युवती का अपहरण कर बलात्कार। किया गया। 

18 अप्रेल को छह साल की मासूम बालिका के साथ एक वहशी दरिन्दे ने बलात्कार किया। 21 अप्रैल को किशोर ने घर में घुसकर नाबालिग लडक़ी के साथ बलात्कार किया। उसे पड़ौसियों ने मौके पर ही पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया था। 22 अप्रैल को उयपुरवाटी थाने में एक नाबालिग के परिजनों ने उनकी बेटी के साथ सामुहित बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस तरह लगातार हो रही बलात्कार की घटनाओं से आमजन में भय व्याप्त हो रहा है। सरकार व प्रशासन इस तरह की घटनाओं पर रोक लगा पाने में नाकामयाब रहा है। एक तरफ तो पुलिस विभाग कुख्यात गुंडो को पकडऩे का दावा कर रहा है वहीं लगातार घट रही बलात्कार की घटनाओं को रोकने में नाकामयाब हो रहा है जिससे पुलिस की नाकामयाबी की और आमजन की अंगुली उठने लगी है। यदि तत्काल ऐसी घटनाओं पर रोक नहीं लगायी गयी तो आमजन का जीना मुश्किल हो जायेगा।

More From crime

Trending Now
Recommended