संजीवनी टुडे

7 वर्षीय मासूम बच्चे से ढोंगी बाबा ने किया कुकर्म, विरोध करने पर...

संजीवनी टुडे 24-01-2020 03:30:00

मामले में पुलिस ने बाबा के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल में डाल दिया तथा आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध मान लिया है।


भदोही। हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी के भदोही जिले से सामने आया है जहां ज्ञानपुर नगर स्थित एक मंदिर परिसर में जीवन बिताने वाले एक ढोंगी बाबा के 7 वर्षीय मासूम बच्चे से कुकर्म करने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया तथा पुलिस को सौंप दिया है। वहीं, मामले में पुलिस ने बाबा के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल में डाल दिया तथा आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध मान लिया है। 

खबरों की माने तो, कौशांबी जिले के सराय अकिल थानाक्षेत्र के सुलसैनी ग्राम के रहने वाले रामदरश तिवारी ज्ञानपुर नगर में हनुमान मंदिर परिसर में बने एक कमरे में बाबा बनकर जीवन बिताता था और पिछले बुधवार को उसने पुरानी बाजार के रहने वाले 7 साल के बालक को पतंग देने का लालच देकर अपने पास बुलाया एवं कमरे में ले जाकर उससे गलत काम किया। 

यह खबर भी पढ़े:पत्‍नी का शव फेंकने गया था पति, अचानक पलट गई नाव और उसके बाद...

मामले में पुलिस की माने तो, ''डरे सहमे बालक ने घर जाकर घरवालों को सारी बात कह दी। इस पर घरवालों ने बाबा को पकड़ लिया एवं ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस को सूचना प्रदान की।'' वहीं, सूचना प्राप्त होने के पश्चात पुलिस की पूछताछ में बच्चे ने बताया कि, ''इससे पूर्व भी बाबा पतंग देने के बहाने उसके साथ गलत काम कर चुका था। 

विरोध करने पर मारने-पीटने की धमकी भी देता था।'' अब पीड़ित बालक की शिकायत के आधार पर घरवालों ने थाने में आरोपी बाबा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया व पुलिस की पूछताछ में बाबा ने कहा कि, 'उसने बच्चे को गोद में बैठाया था एवं फिर उसके साथ कुकर्म किया था।'

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended