संजीवनी टुडे

घर पर खेल रही थी मासूम बच्ची, तभी आ धमके दो बदमाश और उसके बाद...

संजीवनी टुडे 18-01-2020 03:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक सनसनीखेज मामला यूपी के प्रयागराज जिले से सामने आया है।


प्रयागराज। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक सनसनीखेज मामला यूपी के प्रयागराज जिले से सामने आया है। दरअसल, यहां 6 वर्षीय मासूम बच्ची से ग्राम के ही दो युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया और इसके बाद चाकू से गला रेत दिया। 

आरोपियों ने बच्ची की लाश को खेत में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना प्राप्त होने पर गांव में हड़कंप मच गया। आक्रोशित गांव के लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। जानकारी प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को किसी तरह भीड़ से छुड़ाया और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु पहुंचाया।

यह खबर भी पढ़े:स्कूल जा रही छात्रा को जबरन सूने मकान में ले गए दरिंदे और किया शर्मनाक काम...

सूचना की माने तो, मामला प्रयागराज जिले के फूलपुर थाना इलाके के एक गांव से सामने आया है। गांव की बच्ची 9 जनवरी की दोपहर पड़ोस की एक दूसरी बच्ची संग खेल रही थी। इसी बीच वहां दो युवक पहुंचे व बच्ची को घर से करीबन 300 मीटर की दूरी पर स्थित आलू के खेत में ले गए। वहां दरिंदों ने उससे गैंगरेप किया। 

चीखने-चिल्लाने पर दोनों ने चाकू से बच्ची का गला रेतकर मौत के घाट उतारकर मोके से फरार हो गए। जब बहुत देर तक बच्ची नहीं दिखी तो परिजन खोजने लगे। बाप ने साथ खेल रही बच्ची से जब पीड़िता के संबंध में पूछा तो उसने बताया कि बच्चूलाल सरोज उसे ले गया था। उसके साथ एक और शख्स था।

घरवाले जब आलू के खेत की ओर गए तो वहां बच्ची खून से लतपथ पड़ी हुई थी। चाकू से उसका गला रेता गया था। लाश देखकर गांव वाले भड़क उठे। उन्होंने बच्चूलाल को पकड़ लिया व उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, तब तक पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended