संजीवनी टुडे

6 लोगों ने युवती के साथ किया गैंगरेप, विरोध करने पर बनाए अप्राकृतिक संबंध और फिर...

संजीवनी टुडे 21-10-2019 12:16:28

मामले में कोतवाली में 6 आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है तथा पीड़िता को जिला अस्पताल भेजा गया है।


चित्रकूट। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला चित्रकूट से सामने आया है जहां सदर कोतवाली इलाके के एक गांव की युवती को शहर के एक इंटर कालेज के नजदीक से कुछ लोग बहला फुसलाकर ले गए एवं तत्पश्चात उसके साथ गैंगरेप एवं अप्राकृतिक संबंध कायम किए हैं। 

इस मामले में युवती का बताना है कि यह सब होने के पश्चातग वो उसे वहीं छोड़कर नौ दो ग्यारह हो गए। तत्पश्चात किसी तरह युवती गांव लौटी और घरवालों को पूरी सूचना प्रदान की। मामले में कोतवाली में 6 आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है तथा पीड़िता को जिला अस्पताल भेजा गया है। 

यह खबर भी पढ़े:खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे वकील पर बदमाशों ने चलाई गोलियां, फैली सनसनी

मामले में कोतवाली इलाके के एक ग्राम की युवती ने कहा कि एक पखवाड़ा पहले वो इंटर कालेज के नजदीक से घर की तरफ जा रही थी। वहीं प्राप्त जानकारी की माने तो, इस दौरान रास्ते में कुछ युवक उसे अपने ग्राम का कहकर वाहन में बैठाकर ले गए और तत्पश्चात अज्ञात स्थान पर ले गए। 

उसके बाद 2 दिन तक उसके साथ अनेक युवकों ने बलात्कार किया तथा  इस दौरान कुल 6 लोग उपस्थित थे। मामले में यह इल्जाम लगाया कि आरोपियों ने विरोध करने पर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी कायम किए व लगातार धमकी देते रहे। सूत्रों की माने तो, बचते बचाते किसी तरह युवती उनके चंगुल से बचकर ग्राम पहुंची तो घरवालों को पूरे मामले की खबर दी। 

खबरों की माने तो, मामले में शहर कोतवाल अनिल सिंह के मुताबिक, ''पीड़िता की शिकायत पर पिपहरी के 5 लोगों एवं एक अज्ञात के विरुद्ध 376 डी, 377 व 366 के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की गई है व शीघ्र ही सभी को हिरासत में ले लिया जाएगा। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended