संजीवनी टुडे

जवान की पत्नी के साथ घर में घुसकर 6 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 12-08-2018 12:25:18


नई दिल्ली। आईटीबीपी जवान की पत्नी से घर में घुसकर 6 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया, इस मामले में 4 आरोपियों की पहचान हो चुकी है। 2 लोग फरार है।

पुलिस ने केस दर्ज कर महिला की मेडिकल जांच कराई पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति पंचकूला में आईटीबीपी फोर्स में तैनात है अभी उसकी ड्यूटी दिल्ली में है।

रिपोर्ट्स के अनुसार महिला का आरोप है कि 5 अगस्त को उसके गांव के माजिद, कासिम, काला व नजीर जबरन दो अन्य लोगों के साथ उसके घर में घुस आए थे। तब आरोपियों ने उसके साथ रेप किया महिला का आरोप है कि आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। 

अगले दिन आरोपी उसके घर में दाखिल हो गए, जिसके बाद उसने जबरदस्ती बाइक पर बिठाने की कोशिश की गई। विरोध करने पर आरोपियों ने पिस्तौल निकाल ली। महिला का आरोप है विरोध के बावजूद आरोपियों ने पिस्तौल के बल पर उसके घर से अपहरण कर लिया। इसके बाद मोटरसाइकिल पर बैठाकर आरोपी उसे अनजान जगह ले गए, जहां उसके साथ फिर गैंगरेप किया गया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

घटना की पूरी जानकारी अपने पति को दी एसएचओ बिलासपुर रमेशचंद ने आरोपियों पर गैंगरेप का केस दर्ज किया और मामले की जांच शुरु कर दी है।
Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended