संजीवनी टुडे

माता-पिता संग सोई हुई थी 5 वर्षीय मासूम, रात में उठा ले गया दरिंदा और उसके बाद...

संजीवनी टुडे 11-12-2019 06:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला इंदौर के पास स्थित महू से सामने आया है जहां पिछले रविवार को एक 5 वर्षीय बच्ची से रेप व मौत के घाट उतारा गया है।


इंदौर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला इंदौर के पास स्थित महू से सामने आया है जहां पिछले रविवार को एक 5 वर्षीय बच्ची से रेप व मौत के घाट उतारा गया है। प्राप्त सूचना की माने तो, इस मामले में ऐसा कहा जा रहा है कि, 'बच्ची अपने माता-पिता संग एक मंदिर के बाहर सोई हुई थी उसी दौरान एक हैवान उस मासूम को चुपके से उठाकर ले गया। 

तत्पश्चात दरिंदे ने उसे 200 मीटर दूर स्थित खंडहर में ले जाकर उससे बलात्कार किया एवं उसके बाद गला दबाकर उसे मार दिया।' मामले में कहा गया है कि बच्ची के मां-बाप मजदूरी करते हैं। प्राप्त सूचना की माने तो, लड़की के बाप के मुताबिक, ''बीते रविवार शाम को खेलने के पश्चात बच्ची लगभग 7:30 बजे सो गई। उसे खाना खिलाने हेतु उठाने का प्रयास किया गया, किन्तु वह नहीं उठी। 

यह खबर भी पढ़े:घर से कुछ ही दूरी पर गाय चराने गई हुई थी नाबालिग बच्ची, तभी आ धमके दो शराबी और फिर...

रात के लगभग 11 बजे बच्ची की माता एवं मैं दोनों सो गए। सवेरे नींद खुली तो बच्ची गायब थी।' मामले में प्राप्त खबरों की माने तो, महू पुलिस थाना प्रभारी अभय नेमा के मुताबिक, बच्ची को कुछ अज्ञात लोगों ने अगवा किया व अपहरण के वक्त वह अपने माता-पिता संग महू रेलवे स्टेशन के नजदीक एक पुल के नीचे नींद ले रही थी। 

इसी संग उन्होंने कहा कि आरोपी उसे वहां से उठाकर लगभग 200 मीटर दूरी पर सुनसान जगह पर ले गए तथा उससे वहां रेप कर उसकी हत्या कर दी। मामले में अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended