संजीवनी टुडे

5 साल की मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया ऑटो ड्राइवर और फिर...

संजीवनी टुडे 13-12-2019 16:22:13

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार के दरभंगा से सामने आया है, जहां एक हैवान ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची से रेप किया है।


दरभंगा। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार के दरभंगा से सामने आया है, जहां एक हैवान ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची से रेप किया है। जानकारी के मुताबिक, रेप की वारदात को अंजाम देने वाला एक ऑटो ड्राइवर है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, बच्ची का उपचार दरभंगा के मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में चल रहा है। यहां बच्ची को लहूलुहान अवस्था में भर्ती कराया गया था। कहा जा रहा है कि अस्पताल में बच्ची का ऑपरेशन हुआ है। 

यह खबर भी पढ़े:पत्नी की बीमारी से तंग आकर पति ने उठाया ये खौफनाक कदम...

इस वारदात में अनेक थानों की पुलिस संग दरभंगा के डीसीपी मनोज कुमार भी बच्ची का हाल जानने हेतु अस्पताल पहुंचे थे। मनोज ने वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि बच्ची को एक ऑटो ड्राइवर बहला फुसलाकर ले गया था एवं थोड़ी दूरी पर एक गाछी में उससे रेप किया। 

इस वारदात को लेकर पीड़िता के घरवालों के मुताबिक, बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी एक ऑटो ड्राइवर दोनों बच्चों का अपहरण कर किसी सुनसान स्थान पर ले गया, जहां उसने बच्ची संग रेप किया। 

वहीं घरवालों को बच्ची के लापता होने की जानकारी किसी बाहर वाले शख्स ने दी। परिजन बच्ची की तलाश में लग गए। बच्ची के बाप की नजर सड़क किनारे खड़े एक ऑटो पर पड़ी, जिसके नजदीक जाकर देखा तो अंदर से बच्ची के रोने की आवाज आई। बाप ने बच्ची को देखा, तो आरोपी वहां से फरार हो गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended