संजीवनी टुडे

5 बच्चो की थी माँ, हुई कामुक फिर 20 साल के लड़के को कर लिया कमरे में बंद और ...

संजीवनी टुडे 22-11-2016 20:38:58


 

रांची। राजधानी से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। पति ने महिला को उसके आशिक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर ये कदम उठाया। बताया जाता है कि महिला 5 बच्चों की मां थी और उसके घर के पास में ही रहने वाले 20 साल के लड़के से नाजायज रिश्ते थे।

महिला के भाइयों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले
रांची के गौस नगर में रहने वाले एनुल ने अपनी पत्नी कौसर का गला चाकू से काट डाला और मौके से फरार हो गया। घटना रात की थी, इसलिए किसी को पता नहीं चल पाया। अगली सुबह जब महिला के बच्चों ने देखा तो आसपास के लोगों और अपने मामा को घटना की जानकारी दी। लोगों ने महिला को रांची के रिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया, लेकिन काफी खून बहने के कारण उसकी शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका के भाइयों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद आरोपी की तलाश शुरु कर दी गई थी।

रशीद की भी जान लेना चाहता है आरोपी पति
आरोपी एनुल ने पुलिस को बताया कि वह घटना के बाद से भागा-भागा फिर रहा था। कौसर के भाइयों ने उसे पीटा, जिससे उसकी बाईं आंख के पास ज्यादा चोटें आईं हैं। उसने कहा कि अगर रशीद को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया, तो जेल से निकलने के बाद वह उसे भी मार डालेगा। 


ऐसे पकड़ा दोनों को रंगे हाथ 
गिरफ्तारी के बाद एनुल ने बताय की उसकी पत्नी और रशीद के पहले से सम्बन्ध थे।  वह हमारे घर के पास ही रहता था और पान की दूकान लगाता था।  घर में मेरी  गैरमौजुदगी में वो घर आता था। मुझे पता चलने पर मैने पत्नी को आगाह  किया। लेकिन पत्नी पर इसका कोई असर नही हुआ। फिर एक दिन मैने रंगेहाथ दोनों को पकड़ लिया। फिर मुझे गुस्सा आ गया और चाक़ू से पत्नी का गला रेत डाला लेकिन रशीद भागने में कामयाब रहा। 2 दिन तक मैं छुपा रहा लेकिन फिर पत्नी के भाइयो ने मुझे पकड़ लिया 

यह भी पढ़े: 300 डांसर्स ने सड़को पर उतरें कपड़े, अपना हुनर दिखाने के लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: पैसो के दम पर नयी दुल्हन, सिर्फ यहां

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended