संजीवनी टुडे

बंदूक की नोक पर 4 बदमाशों ने छात्रा को किया अगवा और दिया घिनौनी करतूत को अंजाम

संजीवनी टुडे 18-01-2020 01:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है।


पटना। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है। इस मामले में BBA की छात्रा को बीते सोमवार शाम पटना के व्यस्त इलाके बोरिंग रोड के एसके पूरी थाना क्षेत्र के नजदीक से अगवा कर बंदूक की नोक पर 4 अपहरणर्कताओं ने जबरन उठा लिया एवं पाटलिपुत्रा थाना इलाके में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। 

वारदात के पश्चात युवती ने चारों आरोपियों के विरुद्ध महिला थाना में नामजद केस दर्ज कराया।  जिसके आधार पर पटना पुलिस ने कुश, विकास को देर रात को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए सूचना दी है कि पीड़िता की मेडिकल छानबीन प्रकिया करवा ली गई है एवं 164 का ब्यान दर्ज करवा लिया गया है। 

यह खबर भी पढ़े:मरीज को प्रेमजाल में फंसाकर डॉक्टर ने बनाए संबंध, जब गर्भवती हुई तो...

इस पूरे मामले में चारों लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया जा चुका है। 2 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है और दो आरोपी भाग गए थे जिनकी खोज चल रही है। इस वारदात के पश्चात मुख्य आरोपी विनायक सिंह ने अदालत के सामने सरेंडर कर दिया है तथा दूसरा अभी भी भागा हुआ है।

पुलिस ने स्पष्ट किया है कि दूसरे आरोपी संदीप मुखिया को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वही, SSP ने यह भी साफ किया की छात्रा पहले से विनायक को जानती थी व पूरे मामले की छानबीन चल रही है। 

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended