संजीवनी टुडे

सूबे में शराबबंदी के दौरान 2 कारोबारी सहित 4 शराबी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 19-02-2020 18:58:18

सूबे में शराबबंदी के बाद भी पीने व पिलाने वाले नहीं मान रहे, पुलिस शराब से जुड़े लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने में जुटी है। इसी क्रम में बिहटा पुलिस ने अलग-अलग जगहों से दो कारोबारी तथा चार शराबी को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है।


बिहटा। सूबे में शराबबंदी के बाद भी पीने व पिलाने वाले नहीं मान रहे, पुलिस शराब से जुड़े लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने में जुटी है। इसी क्रम में बिहटा पुलिस ने अलग-अलग जगहों से दो कारोबारी तथा चार शराबी को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है। पुलिस ने एक शराब कारोबारी के पास से 14 लीटर देशी शराब बरामद किया है। बुधवार को सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के निर्देश पर जेल भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि शराब के एक पुराने मामले में फरार मुस्तफ़ापुर निवासी फुला राय को तथा कटेशर गांव से 14 लीटर देशी शराब के साथ जयप्रकाश पासवान को गिरफ्तार किया गया है। वहीं शराब के नशे में उन्नाव (यूपी) के मारवाड़ी थाना क्षेत्र के रायपुरगढ़ी निवासी मनोज सिंह को पकड़ा गया है।

यह वर्तमान में बिहटा के जेएमडी सरिया फैक्ट्री में काम करता है। जबकि देवकुली मुसहर टोली से मुसेपुर निवासी शिव कुमार व बख्तियारपुर के रानीसराय निवासी मुकेश कुमार को तथा राघोपुर मुसहर टोली से गढ़पुरा (बेगूसराय) के कोरीयांवा निवासी धर्मेन्द्र कुमार पासवान को पकड़ा गया है। धर्मेन्द्र वर्तमान में बाजार समिति में मजदूरी का काम करता है।

यह खबर भी पढ़े: पुलिस टीम ने गश्त के दौरान हैरोइन तस्करी करते मां-बेटा को किया गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: कार्यपालक अभियंता को रिश्वत लेते ACB टीम ने रंगेहाथ दबोचा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended