संजीवनी टुडे

रेलवे लोको पायलट सहित 3 से नकाबपोशो ने लुटे मोबाइल व नगदी

संजीवनी टुडे 29-09-2020 18:59:52

रेलवे लोको पायलट सहित 3 से नकाबपोशो ने लुटे मोबाइल व नगदी


भिलाई नगर। डी मार्ट भिलाई 3 के सामने सर्विस रोड पर आज सुबह तड़के 4:45 बजे एक के बाद एक दो नकाबपोश आरोपियों के द्वारा चाकू की नोक पर दो रेलवे कर्मी सहित तीन लोगों को लूट लिया गया। इस दौरान आरोपियों के द्वारा तीन मोबाइल एवं नगदी रकम 1050 लूट लिए गए। रिपोर्ट पर भिलाई 3 पुलिस के द्वारा आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया हैं। घटनास्थल मुख्यमंत्री के निवास से कुछ ही दूरी पर स्थित है। भिलाई 3 पुलिस ने बताया कि आज सुबह रेलवे का लोको पायलट देवेंद्र कुमार निवासी शिक्षक नगर दुर्ग से अपने बाइक द्वारा ड्यूटी पर जा रहा था। 

तभी भिलाई 3 स्थित डी मार्ट के सामने सर्विस रोड पर सुबह लगभग 4:45 बजे उसे 2 नकाबपोश आरोपियों के द्वारा चाकू टीका कर रोक लिया गया और उसके पास से मोबाइल फोन छीनने के बाद पर्स भी छीन लिया गया। उसके बाद आरोपियों के द्वारा लोको पायलट की बाइक को भी गिरा दिया गया । पर्स में जिसमें 600 नगद थे। पीछे से आ रहे साथी रेलवे कर्मी भास्कर निवासी निवासी पंचशील नगर दुर्ग स्थिति को समझ पाता तब तक दोनों आरोपी उस पर भी टूट पड़े। उसका भी मोबाइल एवं पर्स छीन लिया पर्स में 450 थे । तब तक पीछे से तीसरा व्यक्ति मयंक आ रहा था। जिसे भी आरोपियों लूट का शिकार बनाया। 

उसका भी मोबाइल छीन लिया 3 मोबाइल एवं नगदी 1050 छीनने के बाद दोनों ही आरोपी फरार हो गए। प्रार्थी लोको पायलट देवेंद्र कुमार की रिपोर्ट पर भिलाई 3 पुलिस के द्वारा दोनों ही अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 392 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। इसके पूर्व भी कोहका के रहने वाले एक रेलवे कर्मचारी के साथ इसी क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। रेलवे कर्मचारियों को भिलाई 3 एवं चरोदा जाने के लिए रात बरात इसी मार्ग का उपयोग करना पड़ता है। लगातार उनके साथ इस प्रकार की घटनाएं हो रही है। इसके बावजूद पुलिस प्रशासन के द्वारा सुरक्षा के अब तक कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं। जिसके कारण आरोपी इसका लाभ उठाते हुए आए दिन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं ।

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने किया 1332 करोड़ रुपये की 68 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended