संजीवनी टुडे

27 वर्षीय युवती से शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, केस दर्ज

संजीवनी टुडे 18-04-2019 20:05:44


मुंबई। पालघर जिले के डहाणू पुलिस स्टेशन अंतर्गत क्षेत्र में 27 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म की सनसनी खेज घटना सामने आई है। पुलिस पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के विरुद्ध धारा 376 (2),(एन) और 506 के तहत केस दर्ज कर आगे की तहकीकात में जुट गई है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 931416616

गुरुवार को जनसंपर्क अधिकारी हेमंत काटकर ने बताया कि पीड़िता मुंबई के अँधेरी इलाके में रहती है। आरोपित कल्पेश बच्छिद भूरकुड डहाणू के आसवली इलाके में रहता है। आरोपी भुुुरकुड़ ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उससे 1 मार्च 2015 से लेकर 25 मार्च 2019 के दौरान डहाणू के होटेल में बार-बार दुष्कर्म किया। पीड़िता जब भी आरोपी भुरकुड़ से शादी के लिए कहती तो वह टाल देता। पीड़िता ने एक दिन जब भुरकुड़ पर शादी के लिए दबाब बनाया तो भुरकुड़ ने पीड़िता को धमकी दी कि वह उससे शादी नहीं करेगा। 

उसने यह बात किसी से कही तो वह उसके पूरे परिवार की हत्या कर देगा। पीड़िता ने उक्त घटना की शिकायत दा.नौ.पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। मामला डहाणू क्षेत्र के होने के कारण पुलिस ने जीरो नंबर पर डहाणू पुलिस स्टेशन को मामला भेज दिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

डहाणू पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी भूरकुड के विरूद्ध दुष्कर्म सहित अन्य आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। आगे की जाँच सहायक पुलिस निरीक्षक राजेन्द्र कुमार सानप कर रहे हैं। 

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended